भारत-पाक तनाव चरम पर, इंडियन रेलवे ने अपने पूरे नेटवर्क पर जारी किया सुरक्षा अलर्ट, बढ़ाई गई सिक्योरिटी

डीएन ब्यूरो

भारत- पाक के बीच तनाव चरम पर है और पाकिस्तान के साथ जारी इस तनाव को देखते हुए भारतीय रेलवे ने अपने पूरे नेटवर्क पर सुरक्षा अलर्ट जारी कर दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच काफी तनाव का माहौल है और पाकिस्तान के साथ जारी इस तनाव को देखते हुए भारतीय रेलवे ने अपने पूरे नेटवर्क पर सुरक्षा अलर्ट जारी किया है। रेलवे सुरक्षा बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सीमावर्ती इलाकों में चलने वाली सभी ट्रेनों और रेलवे परिसरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

आरपीएफ के डीजी अरूण कुमार ने बताया कि सुरक्षा स्थिति को देखते हुए हमने सभी जोन के महाप्रबंधकों को एक अलर्ट जारी किया है। जम्मू-कश्मीर की सभी ट्रेनों में अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी होते हैं। हमने रेलवे से संबंधित विशिष्ट लक्ष्यों की भी पहचान की है और वहां सुरक्षा को बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

साथ ही आरपीएफ के डीजी अरूण कुमार ने यह भी कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब तक कोई ट्रेन रद्द नहीं की गयी है। इस बीच पाकिस्तान की ओर से जारी हरकतों को देखते हुए भारत ने कुछ समय के लिए पांच एयरपोर्ट्स से सिविलिएन्स विमान के उड़ने भरने पर रोक लगा दी थी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार