अमेठी: कई दिन से लापता था बच्चा, अब कुएं में उसका शव मिला है

डीएन संवाददाता

आए दिन हमें बच्चों पर होने वाले अत्याचार की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। अमेठी से एक ऐसी ही दुखी कर देने वाली खबर आई है। एक कुएं में एक आठ वर्षीय बच्चे का शव मिला है। देखकर लगता है कि यह हत्या का मामला भी हो सकता। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


अमेठी: थाना मोहनगंज के अंतर्गत एक सैम्बशी नाम का गांव है। इसी गांव का एक आठ वर्षीय बच्चा कई दिन से लापता था। पिता ने पुलिस के पास रपट भी लिखाई थी। पुलिस कई दिन से बच्चे की तलाश कर रही थी। आखिरकार तलाश पूरी हो गई। बच्चा मिल गया। कुएं में उसका शव बरामद हुआ है। अभी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आई है इसलिए यह दुर्घटना है या हत्या, पूरे यकीन से नहीं कहा जा सकता! लेकिन पुलिस ने हत्या की आशंका से इनकार भी नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: अमेठी: पुलिस अधीक्षक ने सुनी पीड़ितों की समस्याएं, लापरवाही पर संबंधित थानाध्यक्षों को लगाई फटकार

थाना मोहनगज के अंतर्गत ग्राम सैम्बशी में पांच दिन पूर्व लापता आठ वर्षीय बच्चे का शव आज कुएं में मिला। पुलिस ने लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की तशफीश शुरू कर दी है।

कई दिन से लापता था बच्चा

बताते चलें कि मुहम्मद नासिर अली पुत्र मुहम्मद कलीम सरस्वती शिशु मन्दिर मोहनगंज मे कक्षा एक का छात्र था। 20 जनवरी को स्कूल से वापस आने के पश्चात वह घर नहीं पहुंचा। काफी खोजबीन करने के बाद भी जब वह नहीं मिला तो इक्कीस जनवरी को थाना मोहनगंज में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया।

ग्रामीणों को मिला बच्चे का शव
आज प़ात-शौच के लिए निकले ग्रामीणों को शव मिला।  कुएं के पास से दुर्गंध आते देख वे जब निकट गएं तो देखा कि लाश कुएं के पानी में तैर रही है। इसकी सूचना ग्राम प्रधान बब्लू मिश्रा को दी गई। ग्राम प्रधान ने इसकी सूचना थाना मोहनगज के थानाध्यक्ष को दी।

यह भी पढ़ें: अमेठी: बैंक ऑफ बड़ौदा में चोरी करने वाले तीन शातिर बदमाश पुलिस की गिरफ्त में, एक आरोपी अब भी फरार 
पुलिस ने गांव पहुंच कर गांव के पूर्व में पाच सौ मीटर पर बिन्धादीन के खेत से मुहम्मद नासिर की लाश बरामद कर लाश को कब्जे मे ले लिया गया। मुहम्मद कलीम की पांच पुत्रियों और तीन पुत्रों में मुहम्मद नासिर सबसे छोटा था।
इस सम्बन्धमे थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार सिह ने डाइनामाइट न्यूज संवाददाता से बात करते हुए कहा कि शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के पश्चात ही स्थिति स्पष्ट होगी और उसके अनुसार मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार