अमेठी: किसान सम्मेलन में भाजपा ने किया पूर्ववर्ती सरकार पर हमला

डीएन संवाददाता

केशव नगर में आयोजित किसान सम्मेलन में क्षेत्र के किसानों ने भारी संख्या में शिरकत की। इस मौके पर भाजपा नेता ने पूर्ववर्ती सरकार पर जमकर हमला बोला और उनकी अनदेखी का आरोप लगाया। पूरी खबर..

 किसान सम्मेलन में उपस्थित भाजपा नेता
किसान सम्मेलन में उपस्थित भाजपा नेता

अमेठी: केशव नगर में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा नेता युवराज अंनत विक्रम सिंह ने कहा कि सरकार ने किसानों को उनकी फसलों का समर्थन मूल्य दिलवाने का बीड़ा उठाया है। उन्होने कहा कि पीएम मोदी ने धान, गेंहू, गन्ना, आलू के अतिरिक्त तिलहन और दलहन की फसलों के समर्थन मूल्य में डेढ़ गुना वृद्धि कर किसानों की माली हालत सुधारने का संकल्प लिया है, जिसका फायदा किसानों का मिलना शुरू हो गया है। जबकि पिछली सरकारों ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। 

सरयू देवी विद्या मंदिर में आयोजित इस सम्मेलन में पहुंचे क्षेत्र के किसानों से मुख़ातिब होते हुए उन्होंने पूर्ववर्ती सरकार पर तीखे हमले भी किये। 

किसान सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्य्क्ष उमाशंकर पांडेय,अमेठी विधान सभा के भाजपा पदाधिकारी, किसान अमेठी मंडल अध्यक्ष त्रियुगी नारायण शुक्ल, पवन ओझा मण्डल अध्यक्ष भादर, विपिन विहारी शुक्ल अध्यक्ष संग्रामपुर, महेंद्र सिंह अध्यक्ष भेटुआ, संयोजक गिरिजा शंकर शुक्ल,आशा वाजपेयी सहित कई गणमान्य लोग व किसान उपस्थित रहे।

किसान सम्मेलन को क्षेत्र के संभ्रांत लोगों सहित कुछ किसानों ने भी संबोधित किया और अपनी बातें रखी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार