अमेठी: मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने महिला को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश में हिंसा रूकने का नाम नही ले रही है, ताजा मामलाअमेठी जिले का है जहां पर कुछ दबंग युवकों ने मामूली विवाद को लेकर एक महिला को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

अमेठी: कोतवाली गौरीगंज के पूरे इंदई मजरे सम्भावा में रास्ते मे जबरिया दीवार बना रहे दबंगों  को मना करने पर विपक्षियों ने महिला को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, घायल महिला को आनन-फानन में अस्पताल ले जाई जा रही थी लेकिन रास्त में ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: अमेठी: बाल ब्रह्मचारी फलाहारी शिवयोगी मौनी स्वामी पर बोलेरो सवारों ने किया जानलेवा हमला 

मिली जानकारी के अनुसार दोपहर नन्हे लाल पुत्र जगमोहन उनके दो पुत्र रोहित व मोहित रास्ते मे जबरन दीवार उठा रहे थे। गांव के सिद्ध नाथ पुत्र राम फल, राम बरन आदि के परिजन मना करने गए जिससे नाराज होकर विपक्षियों ने धावा बोलकर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। हल्ला गुहार होने पर परिजन व ग्रामीण आये जिसमे पराना देवी पहुंच कर बीच बचाव करने लगी। इस दौरान विपक्षियों ने पराना को ही मारना चालू कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: अमेठी: पुलिस ने इनामी बदमाश को धर दबोचा, तमंचा व कारतूस बरामद 

परिजनों के मुताबिक पुलिस यह कहते हुए महिला की लाश नही ले गयी कि लिखित तहरीर मिलने पर ही कार्यवाही होगी। इस बाबत जब कोतवाल गौरीगंज से बात करने पर बताया कि मृतक महिला बीमार थी परिजनों ने कोई लिखित सूचना नही दी। सुबह सूचना मिलने पर कार्यवाही की जाएगी। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …