अमेठी: पुलिस ने इनामी बदमाश को धर दबोचा, तमंचा व कारतूस बरामद

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे के पर्यवेक्षण में चलाये जा रहे अभियान में पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

अमेठी: पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश का नाम अखिलेश सिंह उर्फ सत्यम है जिसपर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था। 

यह भी पढ़ें: अमेठी: पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा पकड़ा, एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 25 हज़ार रूपये का इनामिया अभियुक्त अखिलेश सिंह उर्फ सत्यम कहीं जाने के लिए जनापुर तिराहा पर खड़ा है। इसके बाद पुलिस ने उस स्थान पर जाकर उसकी तलाश शुरू की। यहां से एक युवक गुजरा जो पुलिस बल को देखकर भागने लगा। इसके बाद पुलिस को शक हुआ तो उसने बदमाश को चारो तऱफ से घेर कर उसे दबोच लिया। 

यह भी पढ़ें: अमेठी: डीएम ने कहा- हेल्थ वेलनेस सेंटर के निर्माण की गुणवत्ता से नही होगा कोई समझौता

गिरफ्तार बदमाश पूछताछ करने पर अपना नाम अखिलेश सिंह उर्फ सत्यम बताया। आरोपी से पास से पुलिस ने एक अदद तमंचा, एक अदद जिन्दा कारतूस व 315 बोर बरामद किया है। इस आरोपी पर कई आपराधिक मामलों में मुकदमे दर्ज हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …