कुशल पंजाबी की मौत से इतने इमोशनल हुए अक्षय ने कर डाला ये बड़ा ऐलान

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार डिप्रेशन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। पिछले साल अक्षय ने कहा था कि वह दहेज की समस्या पर एक अच्छी कहानी ढूढ़ रहे हैं। हाल ही में डिप्रेशन से जूझ रहे टीवी ऐक्टर कुशल पंजाबी की खुदकुशी की खबर से शॉक हुए अक्षय ने तय किया है कि वह डिप्रेशन जैसी गंभीर और बड़ी समस्या पर फिल्म बनाएंगे।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार डिप्रेशन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। पिछले साल अक्षय ने कहा था कि वह दहेज की समस्या पर एक अच्छी कहानी ढूढ़ रहे हैं। हाल ही में डिप्रेशन से जूझ रहे टीवी ऐक्टर कुशल पंजाबी की खुदकुशी की खबर से शॉक हुए अक्षय ने तय किया है कि वह डिप्रेशन जैसी गंभीर और बड़ी समस्या पर फिल्म बनाएंगे। अक्षय कुमार ने कुशल पंजाबी के डिप्रेशन और खुदकुशी पर भी बात की और दुःख व्यक्त किया। अक्षय ने कहा कि पूरा भारत डिप्रेशन की इस समस्या से ग्रसित हो रहा है, इस विषय पर वह फिल्म बनाकर लोगों को जागरूक करेंगे।

यह भी पढ़ें: नये साल में बॅाक्स ऑफिस पर धूम मचाएंगी बॉलीवुड की ये फिल्मे

अक्षय ने कहा मैंने उनके ( कुशल पंजाबी ) के साथ काम किया है, दो फिल्मों में वह मेरे साथ थे। सभी लोगों के पास अपनी अलग समस्याएं हैं कुछ लोग भाग्यवान होते हैं जो अपनी समस्याओं को समझदारी से सुलझाते हैं लेकिन कुछ लोग समस्या को संभाल नहीं पाते हैं। परिवार भी मायने रखता है हम सबको पता नहीं कि लोग इस तरह का कदम (डिप्रेशन के दौरान आत्महत्या) कैसे उठा लेते हैं।

यह भी पढ़ें: डाॅक्टर के किरदार में नजर आयेंगी अब बॉलीवुड की बार्बी गर्ल

उन्होंने कहा, “इस तरह का कदम उठाने के पीछे भी जरूर कोई वजह होती होगी लेकिन मैं यह जरूर कह सकता हूं कि दोस्तों आप बहुत साहसी बनिए अपनी परेशानियों का सामना करिए यह जो जीवन आपके पास है, वह बहुत खूबसूरत है, आपका सुंदर शरीर है आपके माता-पिता ने आपको जन्म दिया, आपकी परवरिश की है, इस जीवन को ऐसे ही न व्यर्थ गवाएं समस्याएं सभी के पास हैं। अक्षय ने कहा यदि कभी मुझे डिप्रेशन के विषय में फिल्म बनाने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर इस डिप्रेशन पर फिल्म बनाऊंगा क्योंकि यह बहुत बड़ी समस्या है भारत देश के लोग इस समस्या से जूझ रहे हैं। एक उदासी से भरे दिमाग में क्या होता है मैं इस विषय पर फिल्म बनाना पसंद करूंगा।  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार