बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी अक्षय और सलमान की ये फिल्में, इस दिन

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और दबंग स्टार सलमान खान की फिल्में ईद के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है।

सलमान खान और अक्षय कुमार (फाइल फोटो)
सलमान खान और अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और दबंग स्टार सलमान खान की फिल्में ईद के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। अक्षय कुमार की लक्ष्मी बाॅम्ब और सलमान खान की राधे इस साल ईद के अवसर पर रिलीज हो रही है। जहां अक्षय की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है वहीं, सलमान खान की 'राधे' की शूटिंग अब भी जारी है। दोनों की फिल्मों की रिलीज डेट एक होने को लेकर काफी समय से कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। अक्षय ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल इन इन फिल्मों में करना चाहती हैं काम, जानिए क्या है खास

अक्षय ने सलमान के साथ अपनी फिल्म टकराव को लेकर कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब उनकी फिल्म किसी दूसरी फिल्म से टकरा रही है। उन्होंने कहा मैं जानता हूं लेकिन यह मेरे करियर की पहली फिल्म नहीं है, जो किसी दूसरी फिल्म के साथ टकरा रही है और मैं इस बात को पूरी तरह जानता हूं कि यह आखिरी भी नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: सोशल ड्रामा फिल्म में काम करेंगी आलिया भट्ट

अक्षय ने कहा हमारी फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं जिनके लिए शुक्रवार कम होते हैं। ऐसे में फिल्में किसी-ना-किसी के साथ एक दिन पर रिलीज होंगी ही क्योंकि ये दो बड़ी फिल्में हैं, इसलिए इनको लेकर बात तो ज्यादा होगी ही क्योंकि इसमें ज्यादा पैसा लगा हुआ है, यह बिल्कुल नैचुरल है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार