अखिलेश यादव 18 अप्रैल को आजमगढ़ में रोड शो के बाद दाखिल करेंगे पर्चा

डीएन ब्यूरो

आजमगढ़ से अभी मुलायम सिंह यादव सांसद हैं। अपने पिता की विरासत संभालने के लिए सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 18 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान वह एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

आजमगढ़: आजमगढ़ से सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव 18 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। पर्चा दाखिल करने के बाद बैठौली में सपा बसपा की संयुक्त जनसभा को भी संबोधित करेंगे। साथ ही एक मेगा रोड शो करने की भी सूचना है।  कार्यक्रम की जानकारी मिलते ही सपाई कुनबा आगे की तैयारियों में जुट गया है। 

डिंपल यादव ने किया कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन, सपा कार्यकर्ताओं और जनता में दिखा भारी जोश

सपा बसपा गठबंधन के बाद आजमगढ़ सीट सपा के खाते में आई है। इस लोकसभा संसदीय सीट पर सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव खुद मैदान में हैं। सपा के राष्‍ट्रीय महासचिव बलराम यादव ने बताया 

अम्बेडकर जयंती पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 'वीर सम्‍मान यात्रा' शुरू कर भरी हुंकार

 18 अप्रैल गुरुवार सुबह मंदूरी हवाई पट्टी पर अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर उतरेगा। यहां से कलेक्ट्रेट और शहर में रोड शो निकाला जाएगा। इसके बाद बैठोली तिराहे पर जनसभा का भी आयोजन होगा। इसके बाद लगभग एक बजे हेलीकाप्टर से अखिलेश आजमगढ़ के पास स्थित बैठौली पहुंचेंगे।

DN Exclusive: हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद उठे सवाल कहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव तो नहीं थे निशाने पर?

गौरतलब है कि वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में तत्कालीन सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने यहां से लोकसभा चुनाव लड़कर न सर्फ जीत दर्ज की थी बल्कि चुनाव जीतने के बाद मैनपुरी सीट से इस्तीफा देकर आजमगढ़ की सांसदी अपने पास रखी थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार