अम्बेडकर जयंती पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 'वीर सम्‍मान यात्रा' शुरू कर भरी हुंकार

डीएन ब्यूरो

सपा मुख्यालय में अम्बेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में सपा मुखिया अखिलेश यादव कहा, भाजपा सरकार सेना के शौर्य पर अपनी राजनीतिक रोटियों सेंकने का प्रयास कर रही है। भाजपा कहती है कि देश की सुरक्षा वह कर रहे हैं जबकि सीमाओं की सुरक्षा का जिम्‍मा सेना के पास है।


लखनऊ: सपा मुख्यालय पर अम्बेडकर जयंती पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस सभा के दौरान समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भीमराव अम्बेडकर को माल्यार्पण करते हुए समाजवादी वीर सम्मान यात्रा को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। कार्यक्रम में कई पूर्व सैनिक और अफसर भी पंहुचे। उन्होंने भाजपा पर देश की सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप लगाया। 

इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा मैं सैनिक स्‍कूल में पढ़ा हूं। सेना और देश की सुरक्षा के बारे  में मैं अच्‍छी तरह से जानता समझता हूं। उन्‍होंने कहा भाजपा के सेना के शौर्य का राजनैतिक दुरुपयोग पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा देश की सुरक्षा सीमा पर तैनात जवान कर रहे हैं जबकि भाजपा के लोग अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

 

राफेल डील में फ्रांस का हवाला देकर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना
उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा राफेल को लेकर अब तो फ्रांस की मीडिया में भी देश के एक बिजनेसमैन को फायदा पहुचाने के बारे मे छपा है। अब भाजपा के लोग क्‍या कहेंगे। ऐसे में हमारे देश की विदेशों में भविष्‍य में बदनामी न हो इसके लिए अब भाजपा सरकार को केंद्र से उखाड़ फेंकना होगा।

अंबेडकर के रास्‍ते पर चलकर ही होगा समाज मजबूत
साथ ही उन्‍होंने कहा समाज को आगे बढ़ाने के लिए बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बताये रास्ते पर चलकर ही देश और समाज मजबूत हो सकता है।

23 मई के बाद केंद्र में बनेगी नई सरकार
अखिलेश ने कहा की लोकसभा चुनाव के पहले चरण मे भाजपा का सूपड़ा साफ हो गया है और बाकी के सभी चरणों मे भी भाजपा धराशायी हो जाएगी और केन्द्र में नई सरकार बनेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …