डिंपल यादव ने किया कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन, सपा कार्यकर्ताओं और जनता में दिखा भारी जोश

डीएन ब्यूरो

कन्‍नौज से मौजूदा सांसद और समाजवादी पार्टी की उम्‍मीदवार डिंपल यादव ने शनिवार को अपना नामाकंन दाखिल किया। इस दौरान उनके पति और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और जया बच्चन समेत तमाम सपा नेता मौजूद रहे।

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के साथ नामांकन पत्र सौंपती डिंपल यादव।
सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के साथ नामांकन पत्र सौंपती डिंपल यादव।

कन्‍नौज: उत्‍तर प्रदेश की कन्‍नौज लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की गठबंधन प्रत्‍याशी डिंपल यादव ने शनिवार को नामांकन कर दिया। इस दौरान उनके साथ उनके पति और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सपा महासचिव रामगोपाल यादव, बसपा महासचिव सतीश मिश्रा, सांसद धर्मेंद्र यादव, सांसद तेजप्रताप यादव, राज्‍यसभा सांसद संजय सेठ और सांसद जया बच्‍चन समेत तमाम सपा नेता मौजूद रहे। 

रविवार को वह लखनऊ से एक्‍सप्रेस वे के रास्‍ते कन्‍नौज के पार्टी दफ्तर पहुंची। इस दौरान रास्‍ते में उनका दो जगह सपा के उत्‍साहित कार्यकर्ताओं ने जबरदस्‍त स्‍वागत किया। 

अखिलेश यादव ने डिंपल यादव को इस खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई..

तकरीबन एक बजे कलेक्‍ट्रेट कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था। 

पार्टी से जुड़े लोगों के अनुसार उनके नामांकन के दौरान सांसद धर्मेंद्र यादव, मैनपुरी सांसद तेजप्रताप यादव, पूर्व मंत्री अहमद हसन, कन्‍नौज लोकसभा प्रभारी व एमएलसी राजपाल कश्‍यप सहित तमाम बड़े सपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। साथ ही कन्‍नौज के लोग भी नामांकन के दौरान जुलूस में शामिल हुए।

 

बारांबकी: किसान सम्मेलन में पहुंची सपा सांसद डिंपल यादव, कहा- पुलवामा की आतंकी घटना बेहद पीड़ादायक

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा इस बार जाने वाली है। जनता ने यह तय कर लिया है। इस सरकार ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया है। 

डिंपल यादव के नामांकन को ध्‍यान में रखते हुए सुरक्षा व्‍यवस्‍था के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह चाकचौबंद रहा। साथ ही नामांकन को जा रहे जुलूस में शामिल सभी लोगों की ग‍तिविधि पर भी नजर रखी गई। जिससे किसी तरह की कोई भी गड़बड़ी न हो।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …