बारांबकी: किसान सम्मेलन में पहुंची सपा सांसद डिंपल यादव, कहा- पुलवामा की आतंकी घटना बेहद पीड़ादायक

जय प्रकाश पाठक

कन्नौज से समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव रविवार को बाराबंकी जिले के फतेहपुर तहसील स्थित औरंगाबाद गांव पहुंची। यहां पर उन्होंने किसानों से मुलाकात की और एक किसान सम्मेलन को भी संबोधित किया। डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी खबर..


बाराबंकी: लोकसभा चुनाव से पहले रविवार को कन्नौज से समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव जिले के फतेहपुर तहसील स्थित औरंगाबाद गांव पहुंची। यहां पर एक किसान सम्मेलन को संबोधित करने आयी डिंपल यादव का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। 

उन्होंने पुलवामा के शहीदों की याद मे 2 मिनट का मौन भी रखा। उन्होंने कहा की यूपी और केंद्र सरकार को शहीद जवानों के परिवारों की ज्यदा से ज्यादा मदद करनी चाहिए। इस दुख की घड़ी में पूरा देश सेना और जवानों के साथ है।

यह भी पढ़ें: कुछ यूं दी सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वीर जवानों को श्रद्धांजलि..

कार्यक्रम का दृश्य

सम्मेलन को संबोधित करते हुए सपा सांसद ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा किसानों के हित में काम किये हैं लेकिन वर्तमान केन्द्र और राज्य की सरकार में हर वर्ग के साथ-साथ किसान भी बेहाल है। 

कार्यक्रम में कन्नौज सांसद डिंपल यादव

यह भी पढ़ें: लखनऊ एयरपोर्ट पर हुए बवाल के बाद अखिलेश यादव ने फिर किया ऐलान.. जाऊंगा इलाहाबाद

राज्य में जगह-जगह चीनी मिलें बंद हैं। किसान को उसकी उपज का दाम नहीं मिल रहा है। डिंपल यादव ने इस दौरान रामलाल शीत गृह का उद्घाटन भी किया। इस मौके पर बङी तादाद में किसान भी पहुंचे। उन्होंने देश निर्माण में किसानों के योगदान को सराहा और कहा कि किसानों की समस्याओं को दूर किये बिना हमारा देश सुपर पावर नही बन सकता। 

इस मौके पर बोलते हुए एमएलसी कांति सिंह ने बताया कि बाराबंकी जिले मे किसानो को आलू रखने के लिए आसपास के जिलों मे जाना पङता था इसलिये किसानों की परेशानी को देखते हुये रामलाल शीत गृह किसानों के लिए शुरू किया गया है।

कार्यक्रम में नरेन्द्र वर्मा, राकेश वर्मा, सुरेश यादव, राजेश यादव, फरीद किदवई, हाफिज अजीज अहमद समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …