कुछ यूं दी सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वीर जवानों को श्रद्धांजलि..

डीएन ब्यूरो

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को सभी नेता अलग अलग तरीकों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आइए हम आपको दिखाते हैं कि सपा प्रमुख अखिलेश यादवऔर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किस तरह से दी वीर जवानों को श्रद्धांजलि। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


नई दिल्ली/लखनऊ: गुरूवार दोपहर पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश आहत है। सभी लोग नम आंखों से देश के लिए शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और साथ ही सरकार से इसके खिलाफ बड़ी से बड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इस आतंकी हमले को लेकर देश के तमाम नेताओं का बयान भी सामने आ रहा है। सभी लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं और शहीद हुए वीरों के परिजनों के प्रति अपनी सहानुभूति और संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने वीर जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आज हम सब शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं। देश की भावात्मक एकता ही हमारी सबसे बड़ी शक्ति है, जो इस कठिन समय में इन परिवारों और देश के हर नागरिक का हौसला बनेगी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि ये हमला हिंदुस्तान की आत्मा पर पर हुआ है और मुश्किल की इस घड़ी में वो शहीदों के परिजनों के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष और सरकार अपने सिक्योरिटी फोर्स के साथ शहीदों के साथ है और कोई भी शक्ति इस देश को तोड़ नहीं सकता है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार