14 लाख के चक्कर में यूपी कैडर के आईपीएस की पत्नी पर मुकदमा

डीएन ब्यूरो

ग्रेटर नोएडा की एक कोर्ट ने उत्तर प्रदेश कैडर के एक आईपीएस की पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं। आईपीएस की पत्नी पर पैसे को लेकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

ग्रेटर नोएडा: जिला कोर्ट ने एक आइपीएस की पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। बताया जा रहा है कि आईपीएस की पत्नी पर 14 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर गोली कांड प्रकरण में एडीजी दावा शेरपा का बयान: विवेचना में सब कुछ आयेगा सामने

आईपीएस की पत्नी ने कुछ दिनों पहले 22 लाख रुपए का फर्नीचर खरीदा था। जिसमें से उसने आठ लाख रुपए चेक के जरिए दे दिए थे, लेकिन बाकी के 14 लाख रुपए अभी तक नहीं दिए। जिससे पीड़ित जिला कोर्ट गया। कोर्ट ने नोएडा की 24 कोतवाली को मुकदमा दर्ज कर आरोपी को प्रस्तुत होने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: नाबालिग गोलीकांड में गैलेंट इस्पात के मालिक चंद्र प्रकाश अग्रवाल को क्यों बचा रही है पुलिस?

अधिवक्ता अनुज नागर ने बताया कि दिल्ली स्थित शोरूम के मालित हेमंत विष्ट ने कोर्ट में 156-3 के तहत अर्जी लगाई है। इसमें उसने कहा है कि फरवरी को आईपीएस की पत्नी फर्नीचर खरीदने आई थी और आठ लाख रुपए देकर चली गई। जब पीड़ित ने बाकी के पैसे मांगे तो उसने धमकाना शुरू कर दिया कि वो उसके पति यूपी कैडर में आईपीएस हैं। महिला नोएडा सेक्टर 52 में अपने परिवार के साथ रहती है। कोर्ट ने इस मामले में पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार