महराजगंज: फरेन्दा में महिला के हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

कुछ महीने पहले फरेंदा में एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

आरोपी के साथ पुलिस
आरोपी के साथ पुलिस

महराजगंज: जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के फरेंदा नगर पंचायत आनन्दनगर के वार्ड नं 4 के चौरहिया गोला में रानी देवी पत्नी उदय कुमार मद्धेशिया की हत्या का मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

फरेंदा नगर पंचायत आनन्दनगर में दो अलग-अलग परिवार एक ही किराए के मकान में रहते थें। इनमें से एक कमरे में  जयमाला तिवारी अपने पति नवल किशोर तिवारी के साथ और दूसरे कमरे में रानी देवी अपने पति उदय कुमार के साथ रहती थी। रानी देवी के परिजनों का कहना है कि  जयमाला हमेशा छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करने लग जाती थी। बीते 4 जून को रानी अपने घर पर अकेली थी और जयमाला ने उसके ऊपर किसी लोहे के औजार से हमला कर दिया। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

हमले के बाद रानी के सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से उसे डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया था, जहां 17 दिनों के बाद उसकी मौत हो गई। सुचना मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। घटना के 17 दिन बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तहकीकात की और मामले में धारा 323,504,308,304,आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला जयमाल पत्नी नवलकिशोर को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।  

थानाध्यक्ष आशुतोष सिंह का कहना है कि हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी, मंगलवार को हत्यारोपी महिला को फरेन्दा स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …