दोस्तों के साथ खेला जुआ..दांव में पत्नी को ही हार गया, महिला से फिर हुआ ये सब

डीएन ब्यूरो

हापुड़ में एक युवक ने पहले तो अपने दो दोस्तों के साथ जमकर शराब पी और उसके बाद सभी ने मिलकर जुआ खेला। जब युवक नशे में अपने सारे रुपये जुए में हार गया तो उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें कलयुगी पति का कारनामा

जुए में पत्नी को हारा शराबी पति (सांकेतिक तस्वीर)
जुए में पत्नी को हारा शराबी पति (सांकेतिक तस्वीर)

हापुड़ः जुए की लत कितनी खराब होती है यह हर कोई जानता है। अब तक हमसे से ज्यादातर लोगों महाभारत में ही यह देखा था कि द्रौपदी को पांडव जुए में हार गये थे। लेकिन महाभारत के बाद अब इस कलियुगी दुनिया में एक बार फिर ऐसा ही मामला आया है। मामला हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र का है यहां एक महिला के पति ने पहले तो अपने दो दोस्तों के साथ जमकर शराब पी और उसके बाद उनके साथ जुआ खेला।     

यह भी पढ़ेंः जुए में पत्नी पर खेला दांव, हारा तो महिला से दुष्कर्म 

 

 

महिला ने थाने में दी शिकायत (सांकेतिक तस्वीर)

 

अब नशे में इतना धुत्त था कि जुए में सारा पैसा हार गया। इसके बावजूद वह जुआ खेलता रहा और उसने जुए में अपनी पत्नी को दाव पर लगा दिया। जब वह पत्नी को जुए में हार गया तो उसके दोस्तों ने उसकी पत्नी पर शारीरिक संबंध के लिये दबाव डाला और वह उससे जबरदस्ती करने लगे। पीड़िता ने इस संबंध में दो साल पहले हापुड़ के धौलाना थाने मे शिकायत दर्ज कराई थी।  लेकिन तब पुलिस ने पीड़िता को थाने से भगा दिया था।     

यह भी पढ़ेंः मेरठ: पुलिस की सरपस्ती में होटल मेट्रो रीजेंसी में बड़े स्तर पर चलने वाले जुए का पर्दाफाश, 20 गिरफ्तार  

 

 

जुए की लत पड़ी भारी 

 

इस संबंध में पीड़िता ने मंगलवार को एसपी कार्यालय में शिकायत देकर एसपी संकल्प शर्मा से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस संबंध में एएसपी राममोहन सिंह का कहना है कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। महिला ने एसपी कार्यालय दिये अपने शिकायत पत्र में कहा है कि उसकी शादी 2016 में जिला कासगंज निवासी युवक से हुई थी।     

यह भी पढ़ेंः लखनऊ: विधान सभा के सामने फिर सामूहिक आत्मदाह का प्रयास, पुलिस के फूले हाथ-पांव  

 

  

शराब का नशा पड़ा भारी (सांकेतिक तस्वीर)

  

शादी के कुछ समय बाद से ही  वह अपने ससुराल में रह रही थी। 18 अक्टूबर 2016 को उसके पति ने अपने दो दोस्तों के साथ शराब पीकर जुआ खेला। जुए में सारे रुपये हारने के बाद उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया और उसे भी जुए में हार गया।   

यह भी पढ़ेंः यूपी का नया IAS भ्रष्टाचार में लिप्त, केस दर्ज.. बड़ा सवाल- नये अफसरों को अमीर बनने की कितनी है जल्दी 

तब से लेकर उसके पति के दोनों दोस्त उससे शारीरिक प्रताड़ना दे रहे हैं और जब भी कभी मौका मिलता है तो जरबदस्ती घर में घुसकर परेशान कर रहे हैं। अब एसपी से पीड़िता ने गुहार लगाई है कि वह अपने घर लौटना चाहती है। वहीं मामले में धौलाना एसएचओ का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है महिला को जिस किसी ने भी प्रताड़ित किया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार