मेरठ: पुलिस की सरपस्ती में होटल मेट्रो रीजेंसी में बड़े स्तर पर चलने वाले जुए का पर्दाफाश, 20 गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

मेट्रो प्लाजा स्थित होटल मेट्रो रीजेंसी में स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से बड़े पैमाने पर चलने वाले जुए का पर्दाफाश किया गया। एसपी सिटी ने टीम के साथ छापेमारी करके मैनेजर समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया। कैसे चलता था जुए का यह अड्डा, पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की यह एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

होटल में छापेमारी करती पुलिस टीम
होटल में छापेमारी करती पुलिस टीम

मेरठ: एसपी सिटी ने टीम के साथ मेट्रो प्लाजा के होटल रीजेंसी में शनिवार देर रात छापेमारी कर वहां बड़े पैमाने पर चल रहे का जुआ खेलने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया। होटल के मैनेजर समेत 20 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मौके से लगभग ढ़ाई लाख रुपये की नकदी भी बरामद की। 

आरोपियों के कब्जे से बरामद मोबाइल और नकदी

 

बताया जाता है कि थाना पुलिस की मिलीभगत से होटल में यह गोरखधंधा लंबे समय से चल रहा था। पुलिस की दबिश के दौरान जुआ खेल रहे युवकों ने लाखों रुपए होटल की खिड़की से पीछे फेंक दिये, जिसे बाद में बरामद कर लिया गया। इसके आलावा आरोपियों के कब्जे से 16 मोबाइल, ताश की 22 गड्डियां भी बरामद की गयी। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

गिरफ्तार आरोपी

 

होटल के संचालक व जुआ खेल रहे युवकों ने बताया कि इंस्पेक्टर रेलवे रोड से पैसों की सेटिंग पर यहां जुआ खेला जाता था। पुलिस की मिलीभगत से ही होटल में रूम बुक कराया गया था। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …