लखनऊ: विधान सभा के सामने फिर सामूहिक आत्मदाह का प्रयास, पुलिस के फूले हाथ-पांव

डीएन संवाददाता

यूपी विधान सबा के सामने आत्महत्या के प्रयास करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। गुरूवार को भी एक शख्स ने खुद समेत अपने परिवार के ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेल लिया। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें, क्यों इस परिवार ने आत्मदाह जैसे आत्मघाती कदम उठाये..


लखनऊ: विधान सभा के सामने फिर एक बार एक परिवार ने सामूहिक आत्मदाह का प्रयास किया। गुरूवार को यहां पहुंचे एक शख्स ने खुद समेत अपनी पत्नी और बच्चे पर मिट्टी का तेल उड़ेल लिया और आग लगाने के जेब से माचिस निकालने लगा। यह दृश्य देख वहां मौजूद पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। पुलिस ने किसी तरह परिवार को काबू किया और माहौल शांत होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

 

 

जानकारी के मुताबिक विधान सभा के सामने पत्नी और बच्चे के साथ आत्महत्या का प्रयास करने वाला परिवार बहराइच के थाना हुजूरपुर गांव चिरइया टांड का निवासी है। पुलिस की प्रताड़ना और इंसाफ न मिलने के कारण परिवार ने यह आत्मघाती कदम उठाया। 

विधान सभा के सामने परिवार के साथ यह आत्मघाती कदम उठाने वाले शख्स ने कहा कि औरैया के थाना दिवियापुर के रहने वाले सुधीर शर्मा उर्फ अमित नाम के व्यक्ति ने बहराइच जिले से पांच माह पहले 14 साल की लड़की का अपहरण किया था। आरोपी की गिरफ्तारी समेत न्याय की मांग को लेकर उनका परिवार लगातार पुलिस थाने और अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है। इंसाफ करने के बजाये पुलिस ने पीड़ित परिवार डराना-धमकाना शुरू कर दिया। पीड़ित ने पुलिस पर उन्हें धमकाने और पैसा मांगने का भी आरोप लगाया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …