Video: श्रमिकों को ठगने का मामला आया सामने, सोनू सूद ने वीडियो जारी कर बताया सच..

डीएन ब्यूरो

कोरोना काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लोगों की किस तरह मदद की है, ये किसी से नहीं छिपा है। इसके बाद भी कई लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं। ऐसे लोगों से सतर्क रहने के लिए सोनू सूद ने एक वीडियो पोस्ट किया है। देखें क्या कहना है उन्होनें उस वीडियो में..

सोनू सूद
सोनू सूद

मुंबईः कोरोना वायरस काल और के बीच अपने घरों से दूर मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने तक की व्यवस्था की सुर्खियों में आए हैं। इस दौरान कुछ लोग सोनू सूद की इस अच्छाई का गलत फायदा उठा रहे हैं और उनके नाम पर श्रमिकों से पैसें ऐंठ रहे हैं। 

इस मामले की सूचना मिलते ही सोनू सूद ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होनें लोगों से खास अपील की है। सोनू ने श्रमिकों से कहा है कि कि उनके संपर्क में ऐसा कोई भी व्यक्ति गलत तरीके से पैसे लेने आता है तो उसकी सूचना निकटतम पुलिस थाने और उनकी टीम को करें, जिससे ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

उन्होंने कहा की उनकी ओर से किसी भी श्रमिक भाई को उनके घर पहुंचाने के लिये परमीट या टिकट या अन्य किसी भी रूप में एक भी रूपया नहीं लिया जाता। लेकिन उनके ध्यान में आया है कि कुछ लोग उनके नाम पर श्रमिकों को गुमराह करके पैसे एंठ रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार