UP: करंट लगने से युवक की हुई मौत, बिजली विभाग बनी अनजान

डीएन ब्यूरो

यूपी के कई जिलों और गांव में बिजली विभाग की लापरवाही से कई लोगों की अब तक जान जा चुकी है। फिर भी जिम्मेदारों को कोई फर्क ही नहीं पड़ता है। हाल ही में एक बार फिर से एक युवक की मौत हो गई है, जिससे गांव में मातम पसरा हुआ है, पर बिजली विभाग अनजान बन कर बैठी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: एक बार फिर से बिजली विभाग की लापरवाही से एक युवक ने अपनी जान गवां दी है। गांव के लोगों का कहना है कि गांव में दोनों फेस बिजली आ रही है लेकिन बिजली विभाग कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। युवक की मौत से घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

यह भी पढ़ें: महिला ने लगाया डीपीआरओ समेत पांच पर दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा हुआ दर्ज

आज सुबह 7:25 बजे फरेन्दा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा मथुरानगर टोला फुलवरिया निवासी रामदयाल पुत्र रामरूप उम्र 30 वर्ष करंट लगने से मौत हो गई। अभी कुछ दिन पहले करंट लगने से एक महिला की मौत हुई थी, लेकिन बिजली विभाग हाथ पर हाथ रख कर बैठा है।

यह भी पढ़ें: सुलझी सूडा निदेशक उमेश सिंह की पत्नी की हत्या की गुत्थी, भाई ने लगाए थे IAS पर आरोप

मौके पर पहुंचे फरेन्दा चौकी इंचार्ज जय नारायण यादव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ऐसे में सवाल ये उठता है कि इतनी जान जाने के बाद भी क्यों कान में तेल डाल कर सोया हुआ है बिजली विभाग। इनकी लापरवाही से आखिर कब तक और कितने लोगों की जान जाती रहेगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …