Uttar Pradesh: लाखों का चरस लेकर युवक हो रहा था फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

मंगलवार को एक युवक को लाखों रुपए के चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है। मुखबीर की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को पकड़ लिया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः पनियरा थाना क्षेत्र में एक युवक को पुलिस ने लाखों रुपए के अवैध चरस के साथ पकड़ा है। पुलिस को देखते ही पहले युवक भागने लगा था। पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। 

यह भी पढ़ेंः अभी भी सीसीटीवी कैमरे से वंचित है पोस्ट ऑफिस और बैंक

महाराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र केधवई जंगल में स्थित समय मां के स्थान से पनियरा पुलिस ने एक युवक के पास से 500 ग्राम चरस बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आज जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर से ये सूचना मिली थी की एक युवक धवाई जंगल के समय मां का स्थान के पास चरस लिए घूम रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार किया गया आरोपी

यह भी पढ़ें: कच्ची शराब बनाती पकड़ी गई दो महिलाएं

पकड़े गए युवक का नाम राजू गौड़ पुत्र छोटेलाल निवासी जंगल डुमरी बांग्ला थाना गुलरिया है। जिसके पास से 500 ग्राम चरस बरामद किया गया बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 1500000 रुपए बताई जा रही है। गिरफ्तार युवक के खिलाफ पनियरा थाने में मुकदमा दर्ज कर आज जेल भेजा जा रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार