देवरिया: खुद को सीओ एटीएस बताकर रौब झाड़ने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

खुद को सीओ एटीएस बता कर लोगों पर रौब झाड़ने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एटीएस का फर्जी नियुक्ति पत्र समेत कई कागजात और वर्दी भी बरामद हुआ है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


देवरिया: खुद को सीओ एटीएस बता कर लोगों को ठगने वाला व्यक्ति पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। ये युवक नकली एटीएस बनकर पुलिस की वर्दी का फायदा उठाया करता था। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: दोस्त की हत्या कर नहर में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

 

आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में

आरोपी युवक अपनी बाइक पर एटीएस लिख कर घूमा करता था। जिसकी सूचना जब लखनऊ एटीएस को मिली तो उन्होनें इसकी जांच की। जांच के दौरान पता चला कि युवक देवरिया का है, और उसका नाम अमित कुमार भारती है। अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल ने पुलिस लाइन में पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार युवक के पास से बरामद फोन में वर्दी पहने फोटो है, इसके सम्बन्ध में और जानकारी प्राप्त की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक की जेल भेज कर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: तबादलों का दौर जारी, फतेहपुर में एक साथ कई सिपाहियों के हुए तबादले

 

वर्दी में झाड़ता था रौब

साथ ही उन्होनें बताया कि इसने वाट्सप पर एक मैसेज डाला कि रात 8 बजे से सुबह के 6 बजे तक वाट्सएप्प पर किए जा रहे मैसेज पर एटीएस की निगरानी रखी जा रही है।  ये मैसेज ATS लखनऊ के हत्थे लगा फिर जांच पड़ताल आगे बढ़ी तो अमित कुमार गिरफ्त में आ गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार