महराजगंज: दोस्त की हत्या कर नहर में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

एक युवक ने ही अपने दोस्त की हत्या करके उसकी लाश नहर में फेंक दी। कुछ दिनों पहले नहर में एक युवक की लाश से सनसनी मच गई थी। जिसके बाद आक्रोशित घरवालों ने पुलिस से मामला दर्ज कर कार्यवाई की मांग की थी। जांच के दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बाकि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पढ़ें डाइनामइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

निचलौल (महराजगंज): कुछ दिनों पहले नहर में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। जिसके बाद युवक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: तबादलों का दौर जारी, फतेहपुर में एक साथ कई सिपाहियों के हुए तबादले

स्थानीय उपनगर के कृष्णानगर नगर निवासी राज मद्धेशिया की संदिग्धावस्था में नहर में शव मिलने के मामले में थाना पुलिस ने गुरुवार को परिजनों की तहरीर के आधार पर मृतक के हमनाम और अन्य दो, कुल तीन साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

निचलौल के कृष्णानगर निवासी संजय मद्धेशिया का 17 साल का बेटा राज मद्धेशिया बीते 26 जून को घर से गायब हुआ और 27 जून की सुबह उसका शव थाना क्षेत्र के खोन्हौली गांव के पास मधुबनी शाखा नहर में मिला। शव मिलने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया लेकिन मौत का कारण स्पष्ट नही हो सका तो डॉक्टरों ने बिसरा प्रिजर्व कर लिया। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: वन विभाग की छापेमारी, लाखों की लकड़ियां सीज

इधर पुलिस मामले के खुलासे के लिए लगी हुई थी और मृतक के साथियों को उठाकर पूछताछ में लगी हुई थी। तभी मृतक के परिजनों ने बेटे के तीन साथियों के खिलाफ ही हत्या का मुकदमा दर्ज कराने को लेकर बुधवार को सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। मामले को पुलिस उपाधीक्षक के हस्तक्षेप से किसी तरह शांत कराया गया और गुरुवार को थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों के तहरीर के आधार पर मृतक के तीन दोस्तों जिनमे से एक हमनाम राज मद्धेशिया पुत्र सुबाष और प्रियांशू और भोलू के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार