महराजगंज: बाबाधाम में सड़क हादसे में मृत कावड़िये की पत्नी की हालत गंभीर, घर पर पसरा मातम

डीएन ब्यूरो

कुछ दिन पहले गांव के ही दर्जनों लोग बाबाधाम गए हुए थें। वहां से जल चढ़ाकर जब बासुकीनाथ के लिए रात में रवाना हुए तब भोर में ही उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें एक कावड़िये की मौके पर ही मौत हो गई थी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: कुछ दिनों पहले फरेंदा जिले के गांव हरपुर बेलहिया से 10 लोग बाबाधाम गए थे, वहां से जल चढ़ा कर बासुकीनाथ लौट रहे लोगों की गाड़ी का रास्ते में एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें रमेश चौधरी पुत्र हीरा चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी पत्नी शारदा देवी की भी हालत नाजुक बताई जा रही है। साथ ही परिवार में भी मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सड़क हादसे में एक कांवड़िये की मौत, अन्य गंभीर रूप से घायल

कुछ दिनों पहले एक ही गांव के दस लोग बाबाधाम के दर्शन करने गए थें। जब सभी लोग जल चढ़ा कर बासुकीनाथ की ओर जा रहे थें, तभी उनकी गाड़ी एक तेज रफ्तार की बोलेरो से टकरा गई। इसमें रमेश चौधरी पुत्र हीरा चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई, और बाकी नौ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: वन विभाग की टीम ने की छापेमारी, 6 बोटा साखू बरामद, ट्रैक्टर -ट्रॉली सीज, तस्कर फरार

रमेश चौधरी की मौत की खबर सुनने के बाद उसकी पत्नी का बुरा हाल हो गया है। साथ ही घायलों के परिजनों भी बुरे हाल में हैं। परिजनों का कहना है कि ये घटना होने के बाद भी अभी तक प्रशासन से या फिर अधिकारियों में से कोई भी इन्हें देखने नहीं आया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार