Priyanka Gandhi: योगी सरकार को है किस बात का डर

डीएन ब्यूरो

पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिन्मयानंद मामले को लेकर शाहजहांपुर से लखनऊ तक की कांग्रेस की प्रस्तावित पदयात्रा पर प्रतिबंध और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विरोध करते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बलात्कार पीड़िता की न्याय की आवाज को दबाना चाहती है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लखनऊ: पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिन्मयानंद मामले को लेकर शाहजहांपुर से लखनऊ तक की कांग्रेस की प्रस्तावित पदयात्रा पर प्रतिबंध और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विरोध करते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बलात्कार पीड़िता की न्याय की आवाज को दबाना चाहती है।

श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट किया “ उप्र में अपराधियों को सरकार का सरंक्षण है कि वो बलात्कार से पीड़ित लड़की को डरा-धमका सकें लेकिन, उप्र भाजपा सरकार शाहजहांपुर की बेटी के लिए न्याय माँगने की आवाज को दबाना चाहती है। पदयात्रा रोकी जा रही है। हमारे कार्यकर्ताओं नेताओं को गिरफ़्तार किया जा रहा है। डर किस बात का है।

यह भी पढ़ें: पाला उपचुनाव में सत्तारूढ एलडीएफ की जीत

गौरतलब है कि शाहजहांपुर जिला प्रशासन ने धारा 144 लगाये जाने का हवाला देते हुये कांग्रेस की प्रस्तावित पदयात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है। इस सिलसिले में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू और पार्टी प्रवक्ता राजीव त्यागी समेत 100 के करीब नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है जबकि पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को उनके आवास से बाहर न निकलने की हिदायत दी गयी है। (वार्ता)













संबंधित समाचार