चौकिंये मत जनाब! ये तालाब नहीं जिला अस्पताल का प्रवेश द्वार है

डीएन ब्यूरो

जिले में लगातार हो रही बारिश से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक की जिला अस्पताल के प्रवेश द्वार पर पानी के जमा होने से आने-जाने में परेशानी तो हो ही रही है, लेकिन बीमारी का खतरा ज्यादा बढ़ रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


महराजगंज: पांच दिनों से हो रही नॉन स्टॉप बारिश का कहर कहीं खेतों में तो कहीं नदियों में तो कहीं तालाबों में उफान मार रहा लेकिन आज उसका एक नमूना महराजगंज जिला अस्पताल के गेट पर भी दिखा है। जिला अस्पताल पर चार दिनों से लगभग दो फिट पानी भरा हुआ है। जिससे लोगों को कई परेशानी हो रही है। 

यह भी पढ़ें: नेपाल सरकार के नए फरमान के बाद फिर रोकी गई भारतीय सब्जियां, पहले की जाएगी जांच

इस बारे में कोई भी जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है। वहीं जिले के सफाईकर्मी अपना पल्ला झाड़ नजरअंदाज किए बैठे हैं। वहीं जिला अस्पताल पर जिले भर के लोग अपनी बीमारी का इलाज कराने आते हैं लेकिन पानी  की नजाकत ने अस्पताल के गेट को ही बीमार बना रखा है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: अय्याश दरोगा से है जान का खतरा, पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार

अस्पताल के प्रवेश द्वार पर जमा पानी

चार दिनों से गेट पर जमे गंदे दूषित पानी के तरफ किसी भी जिम्मेदार व्यक्ति की निगाह नहीं है। वहीं डॉक्टर साहब लोग तो अपनी बड़ी गाड़ियों से इसे आसानी से पार कर लेते हैं लेकिन मरीजो का क्या? वो तो हैं तो लाचार मरीज ही ना उन्हें तो इलाज कैसे भी कराना तो पड़ेगा ही गंदे पानी मे से गुजर कर।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार