गोरखपुर: पुलिसकर्मी के भेष में चश्मा व्यापारी के मुनीम को लूटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

डीएन संवाददाता

डकैत ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर चश्मा व्यापारी के मुनीम से 25 हजार और आठ चश्मे लूट लिए और फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। डाइनामाइट न्यूज में जानिए पूरा मामला..

पुलिसकर्मी के भेष में चश्मा व्यापारी के मुनीम को लूटा
पुलिसकर्मी के भेष में चश्मा व्यापारी के मुनीम को लूटा

गोरखपुर: कोतवाली के रेती चौक पर खुद को पुलिसकर्मी बताकर एक
डकैत ने चश्मा व्यापारी के मुनीम से 25 हजार रुपये और आठ चश्मे लूट लिए और फरार हो गया। कोतवाली रेती चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि चश्मा व्यापारी मंजर आलम सिवान (बिहार) का रहने वाला है। चश्मा व्यापारी का कर्मचारी मुन्ना एक फुटकर व्यापारी है। वह प्रत्येक रविवार को बाजार लगाने गोरखपुर आता है।


बीते रविवार को वह पूर्वांचल एक्सप्रेस से गोरखपुर पहुंचा। दोपहर 12 बजे के करीब रेती चौक पर एक दुकान से आठ चश्मे खरीदकर वह दूसरी दुकान पर जा रहा था। तभी रास्ते में एक युवक ने उसे रोक लिया। उसने कहा कि वह पुलिसकर्मी है और उसे उसके बैग की तलाशी लेनी है। मुनीम ने अपना बैग उसे थमा दिया। बैग में 25 हजार रुपये और आठ चश्मे रखे थे। बैग चेक करने के दौरान वह बैग में रखे पैसे और चश्मे लेकर फरार हो गया। 

इससे पहले इसी महीने एसटीएफ का सिपाही बन बदमाशों ने एक व्यापारी के मुनीम से भी रुपए लूटे थे. पुलिस अभी उस मामले में बदमाशों तक पहुंच नहीं पाई की दूसरी वारदात सामने आ गई. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में लगी है. पुलिस ने पीडि़त से थाने में पूछताछ भी की है। सीओ कोतवाली बीपी सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ जालसाजी और चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

   

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?