Uttar Pradesh: पुलिस ने 70 लाख की शराब लदा ट्रक किया जब्त

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने तस्करी करके बिहार ले जाई जा रही 980 पेटी और अंग्रेजी शराब लदे ट्रक को जब्त कर दिया गया है। जिसकी की कीमत करीब 70 लाख रुपये आंकी गई है।

शराब से लदा ट्रक
शराब से लदा ट्रक

बलिया: उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के फेफना क्षेत्र से पुलिस ने तस्करी करके बिहार ले जाई जा रही 980 पेटी और अंग्रेजी शराब लदे ट्रक को जब्त कर दिया गया है, जिसकी की कीमत करीब 70 लाख रुपये आंकी गई है।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फेफना के थाना प्रभारी शशि मौली पाण्डेय को सोमवार रात सूचना मिली थी कि सिंहपुर के पास सड़क किनारे शराब लदा ट्रक खडा है। शराब बिहार ले जाई जा रही है। सूचना पर वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रक की तलाशी ली गई तो, उसमें 980 पेटी में अंग्रेजी शराब मिली ।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

उन्होंने बताया कि मौके से ट्रक चालक गायब था। पेटियों में 47040 बोतल शराब थी। बोतल पर हीट प्रिमियम ह्विस्की का लेबल लगा है और यह शराब अरुणाचल प्रदेश में ही इसी बिक्री होती है। पुलिस शराब को ट्रक को जब्त कर लिया गया है। पुलिस शराब तस्करों का पता लगा रही है। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …