UP STF ने शातिर चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, चार आरोपी गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स ने चोरी करने वाले गैंग के चार सदस्यों को गिरफ़्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है। यह चोर गैंग ट्रक और ट्रक में लादे गए सामान को लूटता था। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

गिरफ्तार किये गये आरोपी
गिरफ्तार किये गये आरोपी

लखनऊ: यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने आज सुबह एनसीआर और नोएडा में चोरी और लूट-पाट करने वाले गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। ये गैंग एनसीआर और उत्तर प्रदेश में ट्रक और ट्रकों में लदे सामान को लूटता था। पुलिस ने गैंग के इन चार सदस्यों को थाना कोसना, ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम अभिषेक गिरी, अजीत, यशवीर और सुभाष बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: UP STF ने एटा में असलहा बनाने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, कट्टा व बंदूक बरामद 

 गिरफ्तार अरोपी अलीगढ़ के चार थानों में वांछित हैं। इनमें आरोपी अभिषेक गिरी की पहचान लोहगढ़, थाना अटरोली, आरोपी अजीत की पहचान केडिया, थाना अटरौली, आरोपी यशवीर की पहचान केडरा, थाना हरदुआगंज से हुई है जबकि आरोपी सुभाष की पहचान दुदमॉ, थाना पाली मकीमपुर क्षेत्र से हुई है। 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर के बाद अब लखनऊ से पकड़ा गया UPSSSC परीक्षा का सॉल्वर, बड़े पैमाने पर एग्जाम में हुई सेंधमारी 

बरामद की गई कार

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल मर्डर मिस्ट्री : लव, सेक्स और धोखा..गोरखपुर के डॉ. डीपी सिंह को UP STF ने किया गिरफ्तार 

एक करोड़ से ज़्यादा के सामान हुए बरामद 

पुलिस ने चोरो के पास से करीब एक करोड़ से ज़्यादा राशि के चोरी किए गए सामान बरामद किए हैं। इनके क़ब्ज़े से वीवो के 1305 मोबाइल बरामद हुए है जो थाना एकोटेक 1,  क्षेत्र में वीवो कम्पनी के मोबाइल से भरे ट्रक की लूट से सम्बंधित हैं। बरामद मोबाइलो की क़ीमत लगभग 1 करोड़ 31 लाख है।  चोरों के गैंग के पास से दो महिंद्रा एक्सयूवी कार और एक तमंचा कारतूस भी बरामद किया गया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …