गोरखपुर के बाद अब लखनऊ से पकड़ा गया UPSSSC परीक्षा का सॉल्वर, बड़े पैमाने पर एग्जाम में हुई सेंधमारी

डीएन ब्यूरो

यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा पूरे यूपी में आज ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी और समाज कल्याण पर्यवेक्षक की परीक्षा आयोजित हो रही है। यूपी एसटीएफ ने गोरखपुर से 1 सॉल्वर को गिरफ्तार करने के बाद अब लखनऊ से 2 सॉल्वरों को दबोचा है। डाइनामाइट न्यूज़ पर देखे सॉल्वर की लाइव गिरफ्तारी..


लखनऊ: लाख प्रयासों के बाद भी सॉल्वर गैंग प्रदेश की प्रतियोगी परीक्षाओं में सेंध लगाने में सफल हो ही जा रहे हैं। यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा पूरे यूपी में आज ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी और समाज कल्याण पर्यवेक्षक की परीक्षा आयोजित हो रही है। यूपी एसटीएफ ने UPSSSC की परीक्षा में सॉल्वर का पर्दाफाश करते हुए गोररखपुर से एक को गिरफ्तार करने के बाद अब लखनऊ से दो सॉल्वरों को दबोचा है।

यह भी पढ़ें: UPSSSC की परीक्षा में गोरखपुर से पकड़ा गया सॉल्वर.. लाइव गिरफ्तारी डाइनामाइट न्यूज़ पर..

 

गिरफ्तार एक सॉल्वर मनीष कुमार आरा बिहार का रहने वाला है। जो राजू पटेल पुत्र बजरंग बहादुर पटेल निवासी सांगीपुर प्रतापगढ़ की जगह कृष्णा कान्वेन्ट इण्टर कालेज जानकीपुरम, लखनऊ में परीक्षा दे रहा था। वहीं दूसरे सॉल्वर का नाम  सत्येद्र कुमार है जो  जहानाबाद बिहार का निवासी है। सत्येद्र कुमार, कुल्दीप यादव पुत्र सरजू प्रसाद, निवासी जमालपुर सुजाली प्रतापगढ़ की जगह महानगर इण्टर कालेज कृष्णानगर, लखनऊ में एग्जाम दे रहा था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार