यूपी एसटीएफ ने क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

लखनऊ में 6 नवंबर को इकाना स्टेडियम में होने वाले भारत और वेस्टइंडीज क्रिकेट मैच को लेकर सट्टेबाज सक्रिय हो गए हैं। यूपी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश के निर्देश पर लखनऊ एसटीएफ की यूनिट ने 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट...


लखनऊ: राजधानी के इकाना स्टेडियम में  6 नवंबर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच क्रिकेट मैच खेला जाना है। इसके लिए पहले से ही सट्टेबाज सक्रिय हो गये हैं।  जैसे ही सट्टेबाजों  की भनक यूपी एसटीएफ को हुई वैसे ही एसटीएफ ने पूरे टीम के साथ छापा मारा। कैसरबाग थाना क्षेत्र स्थित कोहिनूर पैलेस के पास स्थित एक ई-रिक्शा कंपनी में बाहर सीसी कैमरे लगाकर सट्टा खेल रहे चार लोगों को शुक्रवार रात एसटीएफ ने दबोच लिया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: ATM में छेड़छाड़ कर बैंकों को करोड़ो रूपये का लगाया चूना, पूरा गिरोह चढ़ा एसटीएफ के हत्थे

 

एसटीएफ ने उनके पास से 40 हजार रुपये, लैपटॉप, एंट्री रजिस्टर और कई मोबाइल बरामद किए हैं। पकड़े गए सट्टेबाज छह नंवबर को इकाना में होने वाले भारत और  वेस्टइंडीज के मैच में भी सट्टा लगवाने की तैयारी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: यूपी एसटीएफ ने तीन तस्करों को 400 सौ किलो गांजा के साथ पकड़ा

यह भी पढ़ें: UPSTF ने रेलवे भर्ती परीक्षा में साल्वर गैंग का किया भंडाफोड़.. 7 गिरफ्तार

एसटीएफ की कार्यवाही के बाद लखनऊ पुलिस  की सुस्त कार्यप्रणाली पर भी बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। सट्टेबाजों का इतना बड़ा ग्रुप लखनऊ में मौजूद रहकर अपने काम को अंजाम देता रहा लेकिन पुलिस को कानो कान इसकी खबर तक नहीं थी। वहीं एसटीएफ ने आरोपियों के पास से 33 हजार की नगदी व एक कार को भी बरामद किये है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार