दरिंदों ने स्कूल जा रही नाबालिग को किडनैप कर किया गैंगरेप

डीएन संवाददाता

सुल्तानपुर में स्कूल जा रही नाबालिग को दरिंदों ने अपना निशाना बनाया। आरोपियों ने लड़की को अगवा कर गैंगरेप किया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

अस्पताल में भर्ती युवती
अस्पताल में भर्ती युवती

सुल्तानपुर: सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद भी राज्य में रेप और गैंगरेप जैसे जघन्य अपराधों के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस एक केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी रहती है कि तब तक दूसरा केस सामने आ जाता है। इसी क्रम में सुल्तानपुर में गैंगरेप का एक ताजा मामला सामने आया है, जहां स्कूल जा रही एक नाबालिग छात्रा वहशी दरिंदों का शिकार बनी। आरोपियों ने छात्रा को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया और उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बढैयावीर में क्लास सात की एक छात्रा सोमवार को घर से स्कूल जाने के लिए निकली। आयकर विभाग के कार्यालय के पास दरिंदों ने उसका अपहरण कर लिया। आरोपी छात्रा को पांचोपीरन इलाके में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद छात्रा को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

पिता ने दी तहरीर

घटना की जानकारी के बाद छात्रा के पिता ने आरोपियों के खिलाफ नगर कोतवाली थाने में तहरीर दी है। पिता ने युवती के कहने पर करौंदिया के राहुल और पांचोपीरन के सद्दाम के खिलाफ मामला दर्ज कराया। सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह का कहना है कि इस मामले की छानबीन की जा रही है और एसपी रोहन पी कनय का कहना है कि मामले में कठोर कार्यवाही की जाएगी।

पहले भी हो चुकी हैं वारदातें

इस वारदात से पहले जून महीने में दो मासूम बच्चियों के साथ दुराचार की घटना सामने आ चुकी है। आठ जून को गोलाघाट इलाके में डीएम आवास के पास पांच वर्षीय मासूम के साथ दुराचार हुआ था और 18 जून को भी डीएम आवास से महज 50 मीटर की दूरी पर टूल बाक्स में एक मासूम का शव बरामद किया गया था। ये दोनों मामले शांत भी नहीं हुए थे कि इस तीसरे मामले के सामने आने से क्षेत्र के लोगों में असुरक्षा की भावना व्याप्त हो गई है।













संबंधित समाचार