CM योगी से मिलने पर अड़ा उन्नाव रेप पीड़िता का परिवार, अंतिम संस्कार करने से किया मना

डीएन ब्यूरो

शनिवार को उन्नाव रेप पीड़िता की मौत ने पूरे देश को दहला कर रख दिया है। पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हर तरफ से मांग की जा रही है। वहीं पीड़िता का परिवार भी सीएम योगी से मिलने के लिए अड़ा हुआ है। परिवार की मांग है जब तक सीएम योगी उनसे नहीं मिलेंगे तब तक वो अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

उन्नाव रेप पीड़िता की बहन
उन्नाव रेप पीड़िता की बहन

उन्नावः उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद योगी सरकार ने उसके परिवार को बतौर मुआवजा 25 लाख रुपये देने का ऐलान भले ही कर दिया है, लेकिन परिजन मुख्यमंत्री से मिलने पर अड़े हैं। परिवार का कहना है कि वो सीएम योगी के आने से पहले शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव लखनऊ में विधानसभा गेट के बाहर बैठे धरने पर 

पीड़िता की बड़ी बहन ने कहा “ मेरी बहन न्याय के लिए लड़ते-लड़ते जिंदगी की जंग हार गई। उसका ये हश्र करने वाले राक्षसों की लंका का भी सर्वनाश होगा। मुख्यमंत्री गांव आकर हमारी बात सुने। हमारे परिवार के सदस्यों को सरकारी नौकरी दी जाये और सभी आरोपियों की फांसी की सजा मिले। मांगे पूरी होने के बाद ही अंतिम संस्कार किया जायेगा।


यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप कांड को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने उठाए सवाल, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन 

बता दें कि शनिवार को रेप पीड़िता का शव उन्नाव पहुंचा, जहां परिवार वालों ने कहा की वो उसकी लाश को जलाएंगे नहीं बल्कि दफन करेंगे। वहीं उन्नाव गैंगरेप कांड को लेकर विपक्ष का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन जारी है। विपक्ष ने यूपी में योगी सरकार की घेराबंदी की है और जल्द इंसाफ की मांग उठाई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार