उन्नाव रेप कांड: पीड़िता की हालत पर लखनऊ के डीएम का आया बड़ा बयान

डीएन ब्यूरो

लखनऊ डीएम कौशल राज शर्मा ट्रामा सेंटर पहुंचे। जहां उन्होंने पीड़िता और उसके वकील की हालत के बारे में डॉक्टरों से जानकारी ली। उन्‍होंने बताया कि अभी पीड़िता की हालत गंभीर लेकिन स्थिर है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: लखनऊ डीएम कौशल राज शर्मा ट्रामा सेंटर पहुंचे। जहां उन्होंने उन्नाव रेप कांड पीड़िता और उसके वकील के स्वास्थ्य और इलाज के बारे में डॉक्टर से जानकारी ली।

यह भी पढ़ें: यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा पीड़िता का हाल जानने पहुंचे ट्रामा सेंटर

मामले की जानकारी देते हुए लखनऊ डीएम कौशल राज शर्मा ने कहा कि पीड़िता और उसके वकील की हालत स्थिर है। साथी डॉक्टर अपना पूरा प्रयास कर रहे हैं। वहीं इलाज में जो भी खर्च हो चुका है और आगे जो भी खर्च होगा उसकी भरपाई सरकार करेगी।

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप कांड: पीड़िता के चाचा को हाईकोर्ट से मिली एक दिन की शार्ट टर्म बेल

साथ ही पीड़िता के इलाज के लिए केजीएमयू में एक्‍सपर्ट डॉक्‍टरों का एक पैनल बनाया गया है। साथ ही बाहर से भी चिक‍ित्‍सकों को भी बेहतर इलाज के लिए बुलाया गया हर है। डॉक्‍टर बेहतर इलाज के लिए पीजीआई और एम्‍स के संपर्क में लगातार बने हुए हैं। साथ ही यदि जरूरत पड़ी तो एयरलिफ्ट करके बेहतर इलाज मुहैया कराया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप कांड: पीड़िता ने चीफ जस्‍ट‍िस को पत्र लिखकर बताया था जान का खतरा

वहीं लखनऊ के केजीएमसी अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि एक्सिडेंट के कारण उसके फेफड़ों में चोट लगी है। कुछ समय के लिए पीड़िता को वेंटिलेटर पर रखा गया था।  उसका ब्लड प्रेशर गिर रहा है। इसके अलावा पीड़िता के दाहिने कॉलर की हड्डी, दाईं ओर की कुछ पसलियां, दाहिने हाथ और दाहिने पैर में फ्रैक्चर हुए हैं। जिसके कारण हालत गंभीर बनी हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार