Rajasthan: सीकर में बाइक की टक्कर के बाद दो समुदाय में विवाद, शहर में तनावपूर्ण माहौल

डीएन ब्यूरो

गुरुवार को राजस्थान के सीकर में बाइक की टक्कर के बाद दो युवकों में जबरदस्त विवाद हो गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस जाब्ता भी तैनात कर दिया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


सीकर: गुरुवार को सीकर में बाइक की टक्कर के बाद दो युवकों में जबरदस्त विवाद हो गया है। जिसमें अजमेर स्टेंड का बाजार बंद कर व्यापारी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली पहुंचें और विरोध प्रदर्शन करने लगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस जाब्ता भी तैनात कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

जानकारी के मुताबिक भोया गांव का एक युवक सुबह 10 बजे अजमेर स्टैंड स्थित अपनी दुकान खोलने के लिए आया था। इसी दौरान रास्ते में किसी दूसरे बाइक वाले ने उसे टक्कर मार दी। इस पर दोनों में मारपीट शुरू हो गई। कुछ देर बाद दूसरे समुदाय के और भी युवक मौके पर पहुंच गए और दुकान में घुसकर व्यापारी युवक से मारपीट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी पर मौक पर नजदीकी व्यापारियों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिन्होंने घटना के विरोध में अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली पहुंच गए। 

यह भी पढ़ें: Rajasthan: रक्तदान शिविर में कई लोगों ने किया रक्तदान

सूचना पर पुलिस ने भी कोतवाली के साथ मौके पर मोर्चा संभाल लिया। उधर, आग की तरफ फैली खबर पर विभिन्न संगठन भी मौके पर पहुंच गए, जो टायर जलाकर और नारेबाजी कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा व सीओ सीटी सौरभ तिवाड़ी व शहर कोतवाली श्रीचंद सिंह भी कोतवाली पहुंचे और व्यापारियों से समझाइश का प्रयास कर रहे है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …