यूपी की राजधानी लखनऊ में चोरों के हौसले बुलंद, देखें कितनी आसानी से बाइक लेकर चोर हुआ फरार

डीएन ब्यूरो

यूपी की राजधानी लखनऊ में चोरों के अंदर पुलिस का डर कम होता दिख रहा है। पुलिस एक तरफ चोरी और लूट जैसी घटनाओं में कमी होने का दावा कर रही है। वहीं दूसरी ओर चोर आराम से चोरी और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की आंख में धूल झोंक कर निकलने में कामयाब हो रहे हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊ: राजधानी लखनऊ में चोरों का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला सामने आया है थाना सरोजनी के गौरी बाजार का। जहां बेखौफ चोरों ने गणेश ज्वेलर्स के बाहर खड़ी हुई बाइक को चोरी कर लिया है। ये सारी घटना सीसीटी कैमरे में कैद हो गई। 

यह भी पढ़ें: आस्था या अंधविश्वास: नंदी के दूध पीने की खबर से मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़

जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कितनी आराम से चोर ने बाइक चोरी कर घटना को अंजाम दिया। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन चोरों में अब पुलिस का कोई भी डर और खौफ नहीं रहा है।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर,नाबालिग लड़कियों को मुम्बई में बेचने वालों को पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे

इन चोरों के हौसले और भी बुलंद इसलिए है कि सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीरें कैद होने के बावजूद भी पुलिस इन चोरों तक पहुंचने में अक्सर नाकामयाब साबित होती है। 
जिसकी वजह से इन चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। वहीं इस सारी घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है अब देखने वाली बात यह होगी कि चोर का चेहरा साफ होने के बाद भी पुलिस चोर को पकड़ पाती है या हर बार की तरह पुलिस के हाथ खाली रहेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार