जल्द ही बंद होने वाला ये बैंक, ग्राहक जल्दी से निकाल लें अपना पैसा

डीएन ब्यूरो

फरवरी में कारोबार शुरू करने वाली बैंक अब जल्द ही अपना कारोबार समेटने वाली है। जिससे उस बैंक के ग्राहकों को परेशानी होने वाली है। भारतीय रिजर्व बैंक के मुताबिक कंपनी के स्वेच्छा से अपना कारोबार समेटने का आवेदन करने के बाद उसके लिक्विडेशन यानी बंद करने को मंजूरी दे दी गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्लीः फरवरी 2018 में कारोबार शुरू करने वाला बैंक अब जल्द ही अपना कारोबार समेटने वाला है। इस बैंक को बंद करने के लिए भारतीय रिजर्व बैंक ने भी उसे बंद करने की मंजूरी दे दी है। 

यह भी पढ़ें: पेट्रोल- डीजल की कीमतों में कमी 

फरवरी 2018 में कारोबार शुरू करने वाला आदित्य बिड़ला आइडिया पेमेंट्स लिमिटेड (ABIPBL) बैंक अब बंद होने वाला है। भारतीय रिजर्व बैंक के मुताबिक कंपनी के स्वेच्छा से अपना कारोबार समेटने का आवेदन करने के बाद उसके लिक्विडेशन यानी बंद करने को मंजूरी दे दी गई है। 


रिजर्व बैंक ने एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए कहा, 'आदित्य बिड़ला आइडिया पेमेंट्स बैंक लिमिटेड को स्वेच्छा से लिक्विडेट करने के आवेदन पर मुंबई हाई कोर्ट ने 18 सितंबर 2019 को आदेश जारी कर दिया है।' बता दें कि इस साल जुलाई में बैंक ने बंद करने की घोषणा की थी। इसके पीछे का कारण अव्यवहारिक और अप्रत्याशित घटनाक्रम को बताया जा रहा है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार