Sports: मैदान में मैच के दौरान इस कंगारू बॉलर ने दी गाली, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया निलंबित

डीएन ब्यूरो

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज को एक खिलाड़ी के लिए गाली का इस्तेमाल करने के लिए निलंबित कर दिया गया है। इसके कारण वो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले इस सप्ताह शुरू होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पर लगा बैन
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पर लगा बैन

सिडनीः आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जेम्स पैटिनसन को आचार संहिता नियमों का उल्लंघन करने के कारण एक मैच के लिए निलंबित किया गया है। इस कारण वो जिससे वह पाकिस्तान के खिलाफ गाबा में होने वाले सीरीज़ के पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

यह भी पढ़ें: 3 दिन में ही बांग्लादेश ने टेके घुटने, इंदौर में भारत ने इतने रनों से जीती पारी

फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि उन्होनें मैदान में क्या कहा था। पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसे ‘फील्डिंग के दौरान एक खिलाड़ी के लिए अपशब्दों का उपयोग करना’ बताया है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक पैटिनसन ने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली है. पैटिनसन ने कहा, 'मैंने भावनाओं में बहकर गलती कर दी। मुझे समझ आ गया कि मैं गलत हूं और मैंने विपक्षी टीम एवं अंपायर से माफी मांग ली। मैंने गलती की और उसका खामियाजा भुगतने के लिए भी तैयार हूं।

आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जेम्स पैटिनसन

बता दें कि विक्टोरिया के क्वींसलैंड के साथ शैफील्ड शील्ड मैच के दौरान पैटिनसन को दूसरे खिलाड़ी के साथ अभद्र भाषा में बात करने का दोषी पाया गया था जो क्रिकेट आस्ट्रेलिया के आचार संहित नियम 2.13 के तहत लेवल-2 का दोष है। इसके लिये बोर्ड ने उन्हें एक मैच के लिये निलंबित किया है। यह आरोप उनपर अंपायर जॉन वार्ड और शॉन क्रेग ने लगाये थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार