महराजगंज: एक ही रात में एक साथ दो घरों में चोरी, दहशत में लोग

डीएन ब्यूरो

जिले में चोरी की घटना से लोगों में दहसत है। चोरों ने एक ही रात में दो घरों में एक साथ चोरी की है। इसमें कई सारे कैश और घर के कीमती सामान चोरी हुए हैं। ये घटना उस समय हुई जब रात में पूरा परिवार सो रहा था। जब सुबह उठ कर देखा तो घर से कैश और सामान गायब था। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खबर..

घरों में हुई चोरी
घरों में हुई चोरी

महराजगंज: थाना नौतनवा में क साथ दो घरों में चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी के बाद से लोगों में दहशत फैली हुई है। इन चोरी में लाखों रुपए और किमती सामान चोरी हुए हैं। मामले के बारे में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: कूड़े के ढेर मे तब्दील हुआ प्रधानमंत्री पुरस्कार से सम्मानित गांव

थाना नौतनवा के मधुबन नगर वार्ड नं0 8 में  राम प्रकाश सिंह के घर में चोरी की घटना हुई। इस चोरी की घटना में लगभग सवा दो लाख रुपए और जेवरात चोरों ने साफ कर दिया। सुबह जब 5:00 बजे परिवार वाले उठे तो देखा की उनका टीन शेड हटाया हुआ था। चोर उसी तरफ से घर के अंदर घुसे थे और बक्से में से पैसा और जेवरात गायब कर दिया।

जांच करती पुलिस

यह भी पढ़ें: महराजगंज: शौचालय के गंदे पानी की शिकायत पर महिला को पीटा, न्याय न मिलने पर पहुंची एसपी के पास

उसी रात पड़ोस के ही घर में चोरी की और वारदात हुई थी। दो घर के बगल में एक और जगह चोरी हुई थी, जिसमें लगभग ₹12000 नगद और एक लैपटॉप एक मोबाइल चोरी हुए हैं।  यह सूचना जब नौतनवा पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंच जांच मे जुट गई। मिली जानकारी के मुताबिक चोरो ने टीन शेड हटाकर घर में घुसे और जमकर लूटपाट की और उसी रास्ते निकल लिए। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …