Bihar: भीड़ के सामने गिड़गिड़ाती रही नाबालिग लड़की, फिर भी समाज के ठेकेदारों ने जबरन भरवा दी मांग

डीएन ब्यूरो

बिहार में आए मामलों को देखते हुए लग रहा है जैसे अपराध रूकने का नाम नहीं रहा है। अक्सर आए दिन कोई ना कोई आपराधिक मामले देखने को मिलते रहते हैं। एक बार फिर समाज के ठेकेदारों ने दो नाबालिगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नालंदाः एक बार फिर से समाज के ठेकेदारों ने दो नाबालिगों की जिंदगी को बर्बाद कर दी है। एक लड़की और लड़के को साथ बात करता देख कुछ लोगों ने ऐसा कदम उठाया की अब इसकी सजा उन्हें पूरी जिंदगी मिलेगी।

यह भी पढ़ेंः बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर के वायरल गाने ने YouTube पर बिखेरा जलवा

लहेरी थाना क्षेत्र इलाके के मथुरिया मोहल्ला में बुधवार की देर रात एक नाबालिग लड़की और लड़के को पकड़कर स्थानीय लोगों ने जबरदस्ती शादी करा दी। शादी कराते हुए उन्होनें उन लोगों की वीडियो भी बना ली। असल में एक ये दोनों एक दूसरे से बात कर रहे थें, तभी कुछ लोग इन्हें जबरदस्ती पकड़ कर ले गए। दोनों नाबालिग भीड़ के सामने गिड़गिड़ाते रहे की उन्हें छोड़ दिया जाए। 

यह भी पढ़ेंः बिहार में बारिश की तबाही जारीः सड़कों पर चल रही नाव, तो पानी में डूब रहे घर

जबरदस्ती शादी कराते लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कह रही है कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं, इस लड़के से शादी नहीं करनी। वहीं लड़का कह रहा है कि उसकी अगले साल कहीं और शादी होने वाली है, फिर से जुल्मी लोगों ने इनकी एक बात भी नहीं सुनी और दोनों को धमकी देते हुए मंदिर ले गए। 

हैरानी वाली बात ये है कि जब पूरा मामला खत्म हो गया तब पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पुलिस अपने साथ थाने ले गई और उनके परिवार वालों को उन्हें सौंप दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …