बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर के वायरल गाने ने YouTube पर बिखेरा जलवा

डीएन ब्यूरो

आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है जिसके जरिए कई बार लोग रातों रात सुपरस्टार बन जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ, जो है जानी मानी मैथिली और भोजपुरी सिंगर मैथिली ठाकुर का। इस गाने को अभी तक करोड़ो लोग देख चुके हैं। आप भी देखें दिल को खुश करने वाला ये खास गाना..

मैथिली ठाकुर
मैथिली ठाकुर

पटनाः जानी मानी मैथिली और भोजपुरी सिंगर मैथिली ठाकुर का एक गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने को सुनकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। इस गाने के बोल हैं- 'जुग जुग जियसु ललनवा, भवनवा के भाग जागल हो ललना लाल होइहे, कुलवा के दीपक मनवा में आस लागल हो।

यह भी पढ़ें: बदमाशों को खत्म करने के लिए अक्षरा सिंह ने धारण किया दुर्गा का अवतार, ये गाना देख खुश हो जाएगा दिल

इस गाने को अभी तक You Tube पर 10,457,715 लोग देख चुके हैं। इस गाने में मैथिली के साथ उनके दो भाई भी हैं।  मैथिली के भाई ऋषभ ठाकुर और अयाची ठाकुर वीडियो में उनके बगल में बैठकर ताली बजा कर संगत करते नजर आते हैं। बता दें कि ये गाना You Tube पर सितंबर में साल 2018  में अपलोड किया गया था। पर इस गाने के लिए लोगों का प्यार और बढ़ता ही जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: अंजना सिंह की अंखियों से खेसारी लाल का दिल हुआ बेकाबू, YouTube पर वायरल हो रहा वीडियो
 


बता दें कि मैथिली ठाकुर मूलरूप से मधुबनी की रहने वाली हैं। मैथिली ने 18 साल की उम्र में अब तक पांच सौ से ज्यादा लाइव शो कर चुकी हैं। उससे पहले रियलिटी शो “राइजिंग स्टार” (Rising Star) के पहले सीजन की रनर अप रह चुकी हैं। उनका खुद का You Tube चैनल है, जिसमें 1.3 मीलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार