Navratari Special Song: बदमाशों को खत्म करने के लिए अक्षरा सिंह ने धारण किया दुर्गा का अवतार, ये गाना देख खुश हो जाएगा दिल

डीएन ब्यूरो

आज से नवरात्रि शुरू हो चुके हैं। इस मौके पर भोजपुरी फैन्स के लिए कोई स्पेशल गाना ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। नवरात्रि की शुरुआत में ही भोजपुरी इंडस्ट्री की टैलेंटेड सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह लेकर आई हैं एक बेहद ही खास गाना। ये गाना सुन किसी का भी दिल खुश हो जाएगा। आप भी देखें दिल को खुश कर देने वाला ये गाना..

अक्षरा सिंह

नई दिल्लीः भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की एक्टिंग ही नहीं बल्कि सिंगिंग को खूब पसंद की जाती है। हाल ही में उनका भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।  ये गाना देखने और सुनने में जितना अच्छा है उतना ज्यादा अच्छा मैसेज इस गाने से मिलता है। 

यह भी पढ़ें: अंजना सिंह की अंखियों से खेसारी लाल का दिल हुआ बेकाबू, YouTube पर वायरल हो रहा वीडियो

भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी लेकर आई हैं नवरात्रि में ये खास गाना। इस देवी गीत (Devi Geet 2019) का नाम आपन तलवार दे दा (Aapan Talwar De Da) है। यह देवी गीत एल्बम अंबे महारानी की जय हो का है। गाने को अक्षरा सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। बता दें कि अब तक इस वीडियो को 203,804 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें: निधि झा और प्रदीप पांडे का सेक्सी बेडरूम सीन मचा रहा बवाल, देखें वीडियो


इस गाने में बेटियों और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के बारे में दिखाया गया है। गाने में अक्षरा सिंह महिलाओं और बेटियों पर रहे अत्याचार को खत्म करने के लिए देवी मां से तलवार उधार मांग रही हैं, जिससे बदमाशों को सबक सिखा पाएं। जिससे देश में कभी निर्भया जैसे कांड ना हो पाए। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार