सैन्य सम्मान के साथ शहीद परमजीत सिंह को अंतिम संस्कार

डीएन संवाददाता

सोमवार को कृष्णा घाटी में पाकिस्तानी सेना के हमले में शहीद हुए नायब सुबेदार परमजीत सिंह का आज पूरे सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार किया गया।

नायब सुबेदार परमजीत सिंह
नायब सुबेदार परमजीत सिंह

पंजाब: भारत-पाकिस्तान की नियंत्रण रेखा के पास मेंढर सेक्टर में शहीद रमजीत सिंह का पार्थिव शरीर मंगलवार को जम्मू से उनके गांव तरनतारन लाया गया लेकिन परिवार उनके पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन नहीं कर पाया। परिवार शहीद परमजीत सिंह का सिर वापस लाने की जिद पर अड़ा हुआ था लेकिन सेना ने अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को मनाया। इसके बाद उनके गांव तरनतारन में पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। नम आंखों के साथ पूरा गांव उनकी शहादत में पहुंचा। साथ ही पूरे देश ने उनकी शहादत को सलाम किया है। 

बता दें कि सोमवार को एलओसी से सटे कृष्णा घाटी सेक्टर में पाक की बॉर्डर एक्शन टीम ने भारतीय सेना के जवानों पर फायरिंग की थी और रॉकेट भी दागे थे। इस हमले में भारतीय सुरक्षाबलों के दो जवान शहीद हो गए थे। साथ ही उन्होनें भारतीय जवानों के शवों के साथ बर्बरता भी की थी। बदलें में भारतीय सुरक्षाबलों नें पलटवार करते हुए पाक सेना की 2 चौकियों को ध्वस्त कर दिया। साथ ही इस हमले में 7 पाक सैनिक भी मारे गए। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …