इस वजह से एक भी गेंद बिना फेंके रद्द हुआ अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल

डीएन ब्यूरो

भारत और क्रिकेट आस्ट्रेलिया एकादश के बीच शुरू होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

विराट और इशांत पहुंचे जिम
विराट और इशांत पहुंचे जिम

सिडनी: भारी बारिश के कारण भारतीय क्रिकेट टीम का क्रिकेट आस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच का पहला दिन बुधवार को बिना खेले रद्द कर देना पड़ा जिसके बाद मेहमान टीम के कप्तान विराट केाहली अन्य खिलाड़ियों के साथ जिम में पसीना बहाने पहुंचे।

यह भी पढ़ें: आखिर कोच क्यों करना चाहते हैं मिताली राज का करियर बर्बाद..?

भारतीय क्रिकेट टीम को आस्ट्रेलिया दौरे में शुरूआत से ही बारिश से परेशानी झेलनी पड़ रही है और तीन ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज़ भी बारिश से प्रभावित रहने के बाद 1-1 पर ड्रॉ समाप्त हुई। भारत को अब आस्ट्रेलिया के साथ 6 दिसंबर से चार टेस्टों की सीरीज़ खेलनी है। लेकिन बुधवार से शुरू हुये चार दिवसीय अभ्यास मैच का पहला ही दिन बारिश की भेंट चढ़ गया।

मौसम विभाग के अनुसार सिडनी में तीन वर्षाें में भारी बारिश हुई है। सुबह से ही तेज़ बारिश के कारण दोनेां टीमें सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर उतर ही नहीं सकीं जबकि सड़कों के अलावा हर तरह के परिवहन में समस्या हो रही है। दोपहर में मौसम कुछ खुला जिसके बाद अंपायर ने स्थानीय समय के अनुसार चार बजे मैच शुरू कराने की घोषणा की। लेकिन इससे ठीक पहले फिर बारिश शुरू हो गयी।

यह भी पढ़ें: ICC ने 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला क्रिकेट को शामिल करने के लिए जमा किया आवेदन

एससीजी में हालांकि भारी बारिश के बावजूद ग्राउंड और पिच प्रभावित नहीं हुये और मौसम खुलने के बाद फिर से खेल की संभावना थी। लेकिन दोबारा बारिश के बाद पहले दिन के खेल को रद्द कर दिया गया। यदि दूसरे दिन मौसम साफ रहता है तो खेलने की पूरी संभावना जताई गयी है।(वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)