आखिर कोच क्यों करना चाहते हैं मिताली राज का करियर बर्बाद..?

डीएन ब्यूरो

महिला टी-20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को मिली हार और इस मैच में बाहर बिठाई गई मिताली राज ने अब जाकर अपनी भड़ास निकाली है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें मिताली ने क्या-क्या किया खुलासा

मिताली राज ने निकाली भड़ास
मिताली राज ने निकाली भड़ास

नई दिल्लीः महिला टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय महिला टीम को मिली हार और इस मैच में कप्तान हरमनप्रीत कौर द्वारा अनुभवी खिलाड़ी मिताली राज को बाहर बिठाने के बाद क्रिकेट प्रशंसकों को काफी निराशा हुई थी। अब मितारी राज के एक खुलासे के बाद तो बवाल ही मच गया है। मिताली राज ने बीसीसीआई को लिखे एक पत्र में कहा है कि उन्हें कुछ लोग अपनी शक्ति के दम पर उनका क्रिकेट करियर खत्म करना चाहते हैं।     

यह भी पढ़ेंः यूपी में अपराधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है एसटीएफ का खौफ, क्यों जतायी शार्प शूटर अंशु दीक्षित ने अपने हत्या की आशंका?

 

मिताली राज ने तोड़ी चुप्पी 

 

यह भी पढ़ेंः यूपी पुलिस के पास नही है कोई जवाब.. कैसे वायरल हो रहे हैं रायबरेली जेल से एक के बाद एक वीडियो?

पूर्व कप्तान मिताली ने लिखा कि कोच रमेश पोवार ने उन्हें अपमानित किया है। मिताली ने सीएओ की सदस्य डायना एडुल्जी को भी आड़े हाथ लेते हुये लिखा है कि एडुल्जी ने उनके साथ सौतेला व्यवहार कर रही हैं। क्रिकेट के इस सत्र में बेहतरीन फॉर्म में चल रही मिताली को वर्ल्डकप सेमीफाइनल में बाहर बैठाया गया था।  

यह भी पढ़ेंः बीस पीपीएस अफसरों की ड्यूटी लगाई गई कुंभ मेले में, पूरी लिस्ट डाइनामाइट न्यूज़ पर..

इर पर मिताली ने चुप्पी तोड़ते हुये कहा कि मैं अपने 20 साल के करियर में पहली बार खुद को हारा हुआ महसूस कर रही हूं। मैं अब सोचने को मजबूर हो रही हूं कि क्या मैं देश के लिये जो कर रही हूं, उसका कोई महत्व है कि नहीं। कुछ है जो मेरा करियर खत्म कर रहे हैं और लगातार मेरा मनोबल गिरा रहे हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …