College Romance: कुछ इस तरीके से लड़की को प्रपोज करने वाला था लड़का, तभी हुआ ऐसा कि अरमान रह गए अधूरे

डीएन ब्यूरो

बिहार के एक कॉलेज में एक प्रेमी के अरमानों पर उसी के कॉलेज के लोगों ने पानी फेर दिया। प्रेमी अपनी प्रेमिका को बहुत ही रोमांटिक तरीके से प्रपोज करने वाला था। पर उसी समय कुछ ऐसा हुआ कि उसके अरमानों पर पानी फिर गया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुंगेरः यहां के एक कॉलेज ऐसा हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिला है, जो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं होगा। एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए हजारों रुपए के चॉकलेट और बिस्किट खरीद कर उन्हें बहुत ही रोमांटिक तरीके से सजाया था। 

यह भी पढ़ेंः दिवाली और छठ में घर जाने वाले लोगों के लिए खुशखबरी, रेलवे ने शुरू की फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन

मुंगेर के आरडी एंड डीजे कॉलेज में सोमवार की सुबह एक लड़के ने उसी कॉलेज में पढ़ने वाली उसकी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर कॉलेज के मैदान में बने राजेंद्र मंच को करीब 3 हजार रुपये के चॉकलेट और बिस्कुट के पैकटों और गुब्बारों से सजाया था। इसमें उसने बीच में दिल बनाकर लड़की का नाम भी लिखा था। जैसे वो अपनी प्यार का इजहार उससे करने वाला था कि तभी कुछ लड़कों ने वहां पहुंच कर उसकी सारी सजावट को उजाड़ दिया। 

यह भी पढ़ेंः मामूली सी बात को लेकर मेडिकल छात्रों और स्थानीय लोगों में मारपीट, दर्जन भर लोग घायल


इसके अलावा उस लड़के को और उसके दोस्तों को वहां से भगाकर सभी चीजों में आग लगा दी। जब तक लड़की वहां पहुंचती तब तक ये सारा ड्रामा खत्म हो चुका था। वहीं दूसरी तरफ इन सबसे कॉलेज प्रशासन पूरी तरह अनजान है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार