Jammu and Kashmir: कठुआ से गिरफ्तार आतंकवादी सात दिन की पुलिस रिमांड में

admin

जम्मू-कश्मीर में कठुआ जिले की सत्र एवं मोबाइल अदालत ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को सात दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में कठुआ जिले की सत्र एवं मोबाइल अदालत ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को सात दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि कल गिरफ्तार किये गये आतंकवादियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया था। अदालत ने उन्हें सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

यह भी पढ़ें: लद्दाख के सीमावर्ती क्षेत्र में भारत-चीन के सैनिकों के बीच झड़प 

उन्होंने कहा कि रात भर पूछताछ के दौरान आतंकवादियों ने यह नहीं बताया कि वे हथियार कहां से लाये थे और कश्मीर में हथियार किसे सौंपने जा रहे थे।

Truck which was seized by the police with the three terrorist 

उन्होंने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं और पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि उनका किन संगठनों के साथ संबंध हैं। आने वाले दिनों में घाटी से और लोगों की गिरफ्तारियों से इंकार नहीं किया जा सकता है। ”

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को सुरक्षा बलों ने पंजाब से जम्मू की ओर जा रहे एक ट्रक से कठुआ जिले के लखनपुर इलाके में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से काफी मात्रा में हथियार और नकदी बरामद की थी। गुप्त सूचना के आधार पर लखनपुर पुलिस ने इस ट्रक को रोका था। इन आतंकवादियों की पहचान पुलवामा के राजपुरा निवासी उबैद-उल-इस्लाम, चरार-ए-शरीफ के रहने वाले जहांगीर पारे और राजपुरा के रहने वाले शकील अहमद बाव के रूप में की गयी है।

यह भी पढ़ें: Kashmir: अभी भी जनजीवन अस्त-व्यस्त, सड़कों से नदारद रहे सार्वजनिक वाहन

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरामद किये गये हथियारों में ए के 47 राइफलें भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि अब तक यह पता नहीं चल सका है, आतंकवादी सीमा पार कर देश में घुसे थे या पहले से ही यहीं रह रहे थे। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार