Bihar Crime: अनंत सिंह और लल्लू मुखिया के समर्थकों ने पुलिस पर किया हमला, बाल बाल बचीं ASP

डीएन ब्यूरो

मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह के बाद उनके सहयोगी लल्लू मुखिया की परेशानी भी बढ़ती नजर आ रही हैं। लल्लू मुखिया को गिरफ्तार करने जा रही पुलिस पर समर्थकों ने हमला कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

ASP लिपि सिंह और लल्लू मुखिया
ASP लिपि सिंह और लल्लू मुखिया

पटना: मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास पर छापेमारी में AK 47 मिलने के बाद से उनकी परेशानी बढ़ती जा रही है। घर से AK 47 और हैंडग्रेनेड मिलने के बाद उनके खिलाफ  गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है। उनके साथ उनके सहयोगी लल्लू मुखिया को गिरफ्तार करने की तैयारी की जा रही है। लल्लू मुखिया को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर अचानक कुछ बदमाशों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी जिसमें एएसपी लिपि सिंह हादसे का शिकार होने से बच गई। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह के समर्थक पुलिस की गाड़ी का पंडारक थाना क्षेत्र से ही पीछा कर रहे थे। करीब आठ गाड़ियां और दर्जनों बाइकर्स पुलिस का लगातार पीछा कर रहे थे। इसके बाद मोकामा में बदमाशों ने पुलिस की गाड़ियों को रोक कर हाथापाई और पथराव शुरू कर दी, जब पुलिस भी जवाब देनी लगी तो बदमाश गाड़ी में बैठ कर निकल गए। इस पथराव में कई सिपाही घायल हुए हैं और एएसपी लिपी सिंह बच गई है। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

बताया जा रहा है कि अनंत सिंह के सहयोगी लल्लू मुखिया के भाई रणवीर यादव को हिरासत में लिया गया है। जिसके बाद पुलिस लल्लू मुखिया को भी गिरफ्तार करने जा रही थी, कि अचानक समर्थकों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान रणवीर यादव को भी भगाने की कोशिश की गई थी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार