सेक्‍सी और बोल्‍ड अंदाज वाली 'बेबी डॉल' सनी लियोनी अब हंसाने के साथ डराएंगी

डीएन ब्यूरो

इन दिनों बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्‍में आ रही हैं। पहले 'स्त्री' में श्रृद्धा कपूर ने लोगों को डराने के साथ गुदगुदाया भी। वहीं अब सनी लियानी भी लोगों को हंसाने के साथ साथ डराना चाह रही हैं।

सनी लियोनी
सनी लियोनी

मुंबई: अभी तक आपने सनी लियोनी को सिर्फ सेक्‍सी बोल्‍ड अंदाज में ही देखा है अब वह इस टैग को तोड़ते हुए एक भूतिया डराने वाली फिल्‍म में काम करने वाली हैं। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्‍म का नाम होगा 'कोका कोला'। 

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने पति सैफ अली खान को लेकर किया बड़ा खुलासा..कही ये बातें

इस फिल्म के प्रोड्यूसर महिंद्रा धारीवाल ने एक साक्षात्‍कार में इसकी पुष्टि की है। उन्‍होंने कहा था कि उनका आगामी प्रोजेक्ट हॉरर कॉमेडी है। साथ ही सनी लियोनी को इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए साइन कर लिया है। उन्‍होंने कहा मुझे लगता है कि यह सही वक्त है इस जॉनर को एक्सप्लोर करने का। क्योंकि दर्शक ऐसी फिल्मों को देखना पसंद कर रहे हैं। हमने नाम भी रजिस्‍टर करवा लिया है ताकि भविष्‍य में कोई चिकचिक नहीं हो।

अक्षय कुमार-करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' की रिलीज डेट आई सामने..

बॉलीवुड फिल्मकार महिंद्रा धारीवाल फिल्म कोका कोला बनाने जा रहे हैं। शूटिंग जून से शुरू हो सकती है। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा देहरादून, मसूरी और हरिद्वार के ग्रामीण इलाकों में शूट किया जायेगा।

यह भी पढ़ें: इंदिरा गांधी पर बनने वाली वेब सीरीज के लिए कड़ी मेहनत कर रही है विद्या बालन

फिल्म निर्माता ने कहा,“ हमने सनी लियोनी को इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म के लिए साइन किया है। हमने टाइटल को भी रजिस्टर करवा लिया है ताकि भविष्य में कॉपीराइट का इश्यू न हो। फिल्म के लिए अभी तक केवल सनी का चयन हुआ है और बाकि कास्ट पर फैसला लेना अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन-जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी इस मूवी के सीक्वल में आयेंगे नजर

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …