आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा JNU का छात्र संघ, सरकार को बताएंगे अपनी मांगों के बारे में

डीएन ब्यूरो

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में फिस बढ़ोतरी को लेकर अभी भी वहां के छात्र शांत नहीं हुए हैं। हालांकि सोमवार को सड़कों पर हजारों छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन भी किया था। जिसके बाद केंद्रीय मानव संसाधन मंत्रालय के अधिकारियों से मुलाकात करने के बाद आज शाम को छात्र संघ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी मांगों के बारे में बताएगा। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

छात्रों और पुलिस के बीच हुई झड़प
छात्रों और पुलिस के बीच हुई झड़प

नई दिल्लीः  सोमवार को दिल्ली के जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में हॉस्टल फीस बढ़ोतरी को लेकर छात्र-छात्रों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया। इस दौरन पुलिस से उनकी जबरदस्त झड़प हुई, कई लोग इस दौरान घायल भी हुए हैं। 

यह भी पढ़ेंः जल्द ही बंद होने वाला ये बैंक, ग्राहक जल्दी से निकाल लें अपना पैसा

सोमवार देर शाम को छात्रों ने मानव संसाधन मंत्रालय के अधिकारियों से बात भी की थी। पर इसके बाद भी छात्रों में संतुष्टी नहीं दिखी, जिसके बाद अब छात्र संघ  प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी मांगों के बारे में बताएगा। छात्रों के प्रदर्शन का असर यूनिवर्सिटी के बाकी काम काजों और एडमिन ब्लॉक पर भी पड़ा है। जिससे मंगलवार को कामकाज बंद रहेगा। 


यह भी पढ़ेंः JNU Student Protest- छात्रों का संसद की ओर महामार्च, एक-एक कर तोड़ रहे बेरिकेड 

बता दें कि मंगलवार को JNU छात्र संघ, JNU प्रशासन और हॉस्टल प्रसिडेंट के लोग केंद्रीय मानव संसाधन मंत्रालय द्वारा बनाई गई तीन लोगों की टीम से एक बार फिर से मुलाकात करेगी और अपनी मांग उनके सामने रखेगा। JNU छात्रों के प्रदर्शन की वजह से दिल्ली मेट्रो के कई स्टेशन को बंद किया गया था, हालांकि देर रात को इन्हें खोल दिया गया। अब मंगलवार को भी JNU छात्रों का ये विरोध जारी रह सकता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार