सिलसिलेवार धमाकों के बाद श्रीलंका में आज पहली बार चर्च में लोगों ने की प्रार्थना

डीएन ब्यूरो

श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर 21 अप्रैल को हुए सिलसिलेवार बम धमाकों को बाद पहली बार हजारों लोग कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार को गिरजाघर में प्रार्थना के लिए उपस्थित हुए। इन हमलों की जिम्‍मेदारी इस्‍लामिक स्‍टेट ने ली थी।

रविवार को गिरजाघर में प्रार्थना के लिए उपस्थित लोग
रविवार को गिरजाघर में प्रार्थना के लिए उपस्थित लोग

कोलंबो: श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर 21 अप्रैल को हुए सिलसिलेवार बम धमाकों को बाद पहली बार हजारों लोग कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार को गिरजाघर में प्रार्थना के लिए उपस्थित हुए।

यह भी पढ़ें: आज ही के दिन यूएन जनरल असेम्बली में पहली विदेशी महिला राजदूत बनीं थी विजय लक्ष्‍मी पंडित

इस दौरान सशस्त्र बलों के जवान श्रीलंका की राजधानी कोलंबो स्थित सेंट थेरेसा चर्च के बाहर तैनात रहे। चर्च के पास स्थित कार पार्किंग स्थल खाली था क्योंकि प्रशासन ने किसी भी वाहन को उच्च स्तरीय सुरक्षा के कारण पार्किंग में जाने की इजाजत नहीं दी। 

यह भी पढ़ें: वायुसेना को मिला पहला अपाचे हेलीकॉप्टर, चीन-पाक सीमा पर होगी तैनाती

गौरतलब है कि 21 अप्रैल को श्रीलंका में तीन चर्चों तथा तीन आलीशान होटलों में सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे, जिसके कारण 258 लोगों मारे गए थे तथा लगभग पांच सौ लोग घायल हुए थे। इन हमलों की जिम्‍मेदारी इस्‍लामिक स्‍टेट ने ली थी। इस हमले के बाद सभी चर्चों में प्रार्थनायें स्थगित कर दी गयी थी। 

पाकिस्‍तान की ओर से सीमा में घुसे संदिग्ध विमान को वायु सेना के फाइटर प्‍लेन सुखोई ने जयपुर एयरपोर्ट पर उतरने को किया मजबूर, पायलटों से पूछताछ जारी

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …